24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘फाइटर’, जानें कब होगी रिलीज

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फाइटर (Fighter) इन दिनों थिएटर्स में राज कर रही है क्योंकि मुकाबले में कोई दूसरी बड़ी फिल्म नहीं है। गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फाइटर (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की और अब 150 करोड़ की ओर बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें-‘परीक्षा पे चर्चा’ में PM मोदी ने बताया कैसे दें परीक्षा, छात्रों को दिए ये टिप्स

फाइटर (Fighter) एक एरियल एक्शन फिल्म है, जो अपनी कहानी से ज्यादा, हैरान करने वाले एक्शन के लिए चर्चा बटोर रही है। फाइटर (Fighter) की सबसे बड़ी हाइलाइट फिल्म की मजबूत स्टारकास्ट है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं, जिन्होंने बीते साल पठान और जवान के साथ दो सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। ऐसे में फाइटर रिलीज के पहले ही खबरों में आ गई थी।

Netflix To Take India Strategy Global To Boost Growth, Retain Customers -  The NFA Post

फाइटर (Fighter) के ओटीटी रिलीज के बात करें, तो फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स की डील हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेटफ्लिक्स (Netflix) ने मोटी रकम में चुकता करके फाइटर के ओटीटी राइट्स खरीद लिए है। थिएटर्स में रिलीज होने के लगभग 56 दिन बाद फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी यानी फाइटर (Fighter) इस साल अप्रैल या मई में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

फाइटर (Fighter) का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले उन्होंने पठान और वॉर का निर्देशन किया था। बैंग बैंग और वॉर के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ ये सिद्धार्थ आनंद की तीसरी फिल्म है। वहीं फाइटर का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है।

Tag: #nextindiatimes #Fighter #HrithikRoshan #Netflix

RELATED ARTICLE

close button