21 C
Lucknow
Wednesday, February 21, 2024

200 करोड़ के करीब पहुंची ‘फाइटर’, वीकेंड पर आया जबरदस्त उछाल

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फाइटर (Fighter) ने रिलीज के 11 दिन पूरे कर लिए है। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन (collection) अब 200 करोड़ के करीब पहुंच गया है। हालांकि फाइटर (Fighter) का रास्ता काफी उतार- चढ़ाव भरा रहा। फाइटर ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 22.50 करोड़ के साथ खाता खोला था।

यह भी पढ़ें-ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ हुई रिलीज, दर्शक बोले- ‘ब्लॉकबस्टर है फिल्म’

गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हुई फाइटर (Fighter) से धमाकेदार ओपनिंग की उम्मीद थी लेकिन बड़ी स्टारकास्ट और महंगे बजट की होने के बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बता दें कि दूसरे दिन फिल्म (Fighter) का कलेक्शन (collection) बढ़कर 39.50 करोड़ पहुंच गया लेकिन तीसरे दिन फिर लुढक गया और कमाई 29 करोड़ हो गई।

फाइटर (Fighter) को सबसे बड़ा धक्का मंडे टेस्ट में लगा। फिल्म ने वीकेंड पर फिर भी ठीक- ठाक कमाई की। वहीं, सोमवार को बिजनेस डबल डिजिट से सिंगल में पहुंच गया। 30 करोड़ के करीब बिजनेस करने वाली फाइटर (Fighter) ने पहले सोमवार को सिर्फ 8 करोड़ का कलेक्शन (collection) किया। फाइटर (Fighter) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने शमशेर पठानिया का लीड रोल निभाया है। उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर भी अहम किरदारों में शामिल हैं।

फाइटर (Fighter) के लेटेस्ट कलेक्शन (collection) की बात करें तो बिजनेस में उछाल आया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ कमाए। वहीं, शनिवार को कलेक्शन (collection) 10.5 करोड़ रहा। अब रविवार के बिजनेस की ओर नजर डाले तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फाइटर (Fighter) ने 4 फरवरी को लगभग 13 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 11 दिनों में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस (domestic box office) पर लगभग 175.75 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

Tag: #nextindiatimes #Fighter #collection #boxoffice

RELATED ARTICLE

close button