22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ हुई रिलीज, दर्शक बोले- ‘ब्लॉकबस्टर है फिल्म’

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) गुरुवार को रिलीज हो गई है। थिएटर्स में फिल्म (Fighter) ने ग्रैंड एंट्री की है, क्योंकि रिलीज के साथ ही एक्स पर फाइटर फर्स्ट डे फर्स्ट शो ट्रेंड करने लगा है।

यह भी पढ़ें-मैरी कॉम ने मुक्केबाजी से संन्यास लेने से किया इनकार

इंटरवल के पहले तक फाइटर (Fighter) का रिव्यू देते हुए एक यूजर ने कहा, “ध्यान खींचने वाला और बांधे रखने वाला स्क्रीनप्ले, सभी एक्टर्स की एक्टिंग शानदार है, दीपिका पादुकोण सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म की यूएसपी हैं, प्लॉट दिलचस्प है सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन तालियों के काबिल है। फाइटर एक विनर है।”

फिल्म के एरियल एक्शन के बारे में बताते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, “फाइटर (Fighter) के एरियल शॉट्स सिर्फ देखने में अच्छे नहीं लगते, ये आपकी सांसे रोक देते हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म अच्छी है।” दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, “ऋतिक (Hrithik Roshan) और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है, एक्शन बाप लेवल का है। वीएफएक्स (VFX), सिनेमेटोग्राफी (storyline), बीजीएम, स्टोरीलाइन और सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन टॉप नॉच है। शुरुआत से लेकर अंत, रोंगटे खड़े कर देने वाला है।”

Fighter X Review: रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका की फाइटर, जानें- एरियल एक्शन ने दर्शकों को किया इम्प्रेस या हुए डिप्रेस? - Fighter Twitter Review: Hrithik Roshan, Deepika Padukone film ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में बात करते हुए एक दर्शक ने रिव्यू दिया, “ऋतिक ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो बेस्ट क्यों है। वो सबसे टैलेंटेड एक्टर है और एक बार फाइटर (Fighter) के साथ ग्रैंड विनर बनते हैं।” फाइटर (Fighter) गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म को एक लंबा वीकेंड मिलने वाला है।

Tag: #nextindiatimes #Fighter #HrithikRoshan #film

 

 

RELATED ARTICLE

close button