34 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

फेमस मॉडल पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से गई जान, सदमे में फैंस

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। 32 साल की एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) से जिंदगी की जंग हार गई हैं। शुक्रवार सुबह एक्ट्रेस (actress) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए उनके निधन की जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें-वर्ल्डवाइड कलेक्शन में छाई ‘हनु मैन’, 300 करोड़ पहुंचने वाला है आंकड़ा

बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने आखिरी सांस ली। पूनम पांडे (Poonam Pandey) के इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किये गये इस स्टेटमेंट के बाद सनसनी फैल गई है। किसी को यकीन नहीं हुआ कि एक्ट्रेस (actress) का अचानक निधन हो गया। इसकी वजह है, पूनम (Poonam Pandey) का सोशल मीडिया में सक्रिय रहना। निधन से कुछ वक्त पहले तक उन्हें इंस्टाग्राम पर सक्रिय देखा गया था।

शुक्रवार को पूनम पांडे (Poonam Pandey) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किए गए एक स्टेटमेंट में कहा गया, “यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) के कारण अपनी प्यारी पूनम (Poonam Pandey) को खो दिया है। वह जिससे भी मिलीं, प्यार और स्नेह से मिली। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।”

Poonam Pandey Death Reason Update | Poonam Pandey Cervical Cancer | मॉडल  पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में मौत: मैनेजर ने सर्वाइकल कैंसर को वजह  बताया; परिवार की ओर से

पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मैनेजर पारुल चावला ने भी निधन की पुष्टि की है। पारुल ने मीडिया से बताया है कि वाकई पूनम इस दुनिया में नहीं हैं। तीन दिन पहले ही पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में पूनम एकदम फिट एंड फाइन दिखाई दे रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं।

Tag: #nextindiatimes #PoonamPandey #actress #cancer

RELATED ARTICLE