17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

एक्शन के बाद से CM हेमंत सोरेन ‘लापता’, आवास पर ED ने डाला डेरा

Print Friendly, PDF & Email

झारखंड। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) दिल्ली आकर कहां लापता हैं, यह फिलहाल किसी को मालूम नहीं है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम (ED) जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) में उनसे पूछताछ करना चाहती है लेकिन वो कहां हैं यह किसी को अता पता नहीं है।

यह भी पढ़ें-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर की बेरहमी से हत्या, नहर किनारे इस हाल में मिला शव

ईडी (ED) ने उन्हें पूछताछ के लिए 29-31 जनवरी तक का टाइम दिया था। सोमवार को ईडी की टीम उनके दिल्ली आवास पर लगातार डटी रही लेकिन सोरेन (Hemant Soren) नहीं मिले। जानकारी के मुताबिक ईडी (ED) यहां पर तलाशी अभियान चलाया है। सूत्रों ने दावा किया कि सोरेन (Hemant Soren) लापता हैं और जांच एजेंसी उनसे संपर्क नहीं कर पाई है।

झारखंड सीएम (Jharkhand CM) के इस आवास से BMW कार (जो हरियाणा के नंबर पर रजिस्टर है) जब्त कर ली गई है और कुछ दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। अब भी जांच एजेंसी सोरेन (Hemant Soren) के करीबी और ड्राइवर से पूछताछ कर रही है, लेकिन फिर भी अब तक कुछ पता नहीं लग सका है। वहीं, इस बीच बीजेपी (BJP) ने दावा किया है कि सीएम सोरेन (Hemant Soren) गिरफ्तारी के डर से फरार हैं।

देश की खबरें | ED के एक्शन के बाद से झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन लापता, तलाश  रही ED की टीम | 🇮🇳 LatestLY हिन्दी

भाजपा के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि हेमंत सोरेन (Hemant Soren) या तो भाग गए हैं या तो बीमार हैं और या फिर उनका अपहरण हो गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मैंने पहले ही कहा था कि झारखंड सरकार का महाधिवक्ता मेरे झारखंड के आन बान और शान वीर शिबू सोरेन जी के बेटे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) जी को भगोड़ा घोषित कर देगा। आज मेरी बात सही साबित होती दिख रही है। मीडिया के खबरों के अनुसार या तो हेमंत सोरेन (Hemant Soren) जी भाग गए दिल्ली से या तो बीमार हो गए…।”

Tag: #nextindiatimes #HemantSoren #ED #jharkhand

RELATED ARTICLE

close button