17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

बमबाज गुड्डू और शूटर साबिर का मकान कुर्क, अतीक की पत्नी पर भी लटकी तलवार

Print Friendly, PDF & Email

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में आज यानी शनिवार को फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम व शूटर साबिर का घर पुलिस के द्वारा कुर्क किया गया। मामले में पिछले नौ महीने से फरार गुड्डू मुस्लिम के चकनिरातुल, वहीं शूटर साबिर के मरियाडीह गांव स्थित घर को मुनादी कराने के बाद कुर्क कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों की धड़कनें तेज, फिसलती सीट पर फिर से BJP की पकड़

अब खबर यह भी सामने आ रही है कि जल्द ही मामले में फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन समेत चार अन्य आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार दोपहर 3:30 बजे के करीब धूमनगंज व खुल्दाबाद थाने की फोर्स लेकर गुड्डू मुस्लिम के घर के बाहर पहुंचे। इस मकान को पीडीए अवैध निर्माण के रूप में चिह्नित करते हुए पहले ही सीज कर चुका है। यहां पहुंचने के बाद पुलिस ने पहले मुनादी कराई। इसके बाद मकान को कुर्क कर दिया गया।

मुनादी के दौरान घोषणा कराई गई कि गुड्डू मुस्लिम हत्या के मामले में फरार चल रहा है। न्यायालय के आदेश के बावजूद वह हाजिर नहीं हुआ, ऐसे में उसका घर कुर्क किया जाता है। चकनिरातुल में कार्रवाई के बाद पुलिस शूटर साबिर के पूरामुफ्ती में मरियाडीह गांव स्थित घर पहुंची। इसके बाद मुनादी कराकर इस मकान को भी कुर्क किया गया।

गुड्डू मुस्लिम व साबिर के अलावा उमेश पाल हत्याकांड में फरार चार अन्य आरोपियों पर भी कुर्की की कार्रवाई का आदेश जारी हुआ है। इनमें शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा उर्फ रूबी, अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के अलावा पांच लाख का ही एक अन्य इनामी शूटर अरमान शामिल है। डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि जल्द अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

Tag: #nextindiatimes #atiqueahemad #guddu #property

RELATED ARTICLE

close button