34 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर सीएम आवास के बाहर BJP का प्रदर्शन

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए बदसलूकी मामले में अब बीजेपी AAP पर हमलावर हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस मुद्दे को भुनाने में लगी हुई है। इसी सिलसिले में बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास पर धरना प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें-स्वाति मालीवाल ने CM केजरीवाल के PA पर लगाया मारपीट का आरोप, जांच शुरू

इन महिलाओं ने सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इसके अलावा महिला प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपने पद से इस्तीफा दें। बता दे कि कल आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को लेकर कहा था कि हम इस पर संज्ञान लेंगे।

दिल्ली बीजेपी के नेताओं का कहना है ‘अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सरकारी आवास में, ये कोई पहली घटना नहीं हुई है इससे पहले भी मुख्य सचिव के साथ मारपीट हो चुकी है। लेकिन हैरानी होती है कि एक तरफ दिल्ली सरकार महिला सशक्तिकरण की बात करती है लेकिन जो महिला (Swati Maliwal) दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकी हैं। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद हैं जब उनके साथ इस तरह की घटना हो रही है तो आम आदमी पार्टी को उसे पर जवाब देना चाहिए लेकिन विभव कुमार के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है जब तक विभव के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती। तब तक भारतीय जनता पार्टी (BJP) ऐसे ही प्रदर्शन करती रहेगी। भारतीय जनता पार्टी मांग करती है, कि तत्काल प्रभाव से विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई की जाए।’

इससे पहले इस मामले में स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को घेरने की कोशिश की। उन्होंने स्वाति के साथ हुई बदसलूकी को एक साजिश का हिस्सा बताया था। उन्होंने कहा था ”इस मामले में सीएम केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि संजय सिंह अरविंद केजरीवाल के तोते की भूमिका में काम कर रहे हैं।”

Tag: #nextindiatimes #SwatiMaliwal #BJP #PROTEST

RELATED ARTICLE