29 C
Lucknow
Sunday, October 6, 2024

आर्या-3 के दूसरे पार्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर इस दिन आएगी सीरीज

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ओटीटी (OTT ) प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रही हैं। आर्या के साथ उन्होंने डिजिटल की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरीज के दो सीजंस आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इसके बाद मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर का किरदार अदा करके हर किसी को हैरान कर दिया था।

यह भी पढ़ें-चीन में आया जोरदार भूकंप, कई घर ढहे, दिल्ली-NCR में भी लगे झटके

ओटीटी (OTT) पर लगातार अपने रोल्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करने वालीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर से ‘आर्या-3’ (Arya-3) के साथ दर्शकों के बीच आ रही हैं, जिसमें वह इस बात पहले से ज्यादा खतरनाक अवतार में नजर आएंगी। उनकी वेब सीरीज ‘आर्या-3’ (Arya-3) का ट्रेलर (trailer) दर्शकों के सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गयी हैं।

आर्या-3 (Arya-3) के ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है और राम माधवन की वेब सीरीज (web series) को देखने की बेताबी बढ़ा दी है। 2 मिनट का ये ट्रेलर काफी धमाकेदार है, जिसमें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पति को खोने के बाद अपने बच्चों की खातिर एक बार फिर से हाथों में बंदूक थामें और दुश्मनों का खात्मा करते हुए नजर आएंगी। हालांकि बदले की आग और ड्रग्स की दुनिया की सबसे बड़ी सप्लायर बनने की चाह में वह अपनों को ही इतना हर्ट कर देती हैं कि उन्हें इसका अंत में भुगतान करना पड़ता है और उनके बच्चे ही उन्हें छोड़कर चले जाते हैं। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ‘आर्या-3’ के इस दो मिनट के ट्रेलर में दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं।

आर्या सीजन 3 की समीक्षा: सुष्मिता सेन, राम माधवानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी |  वेब सीरीज - हिंदुस्तान टाइम्स

इतना ही नहीं इस ट्रेलर (trailer) के साथ ही सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ये भी साफ कर दिया है कि ये एक आखिरी बार, शेरनी का एक अंतिम वार होने वाला है। ‘आर्या-3’ (Arya-3) के पहले पार्ट के बाद अब दूसरे पार्ट को मेकर्स रिलीज करने वाले हैं। यानी कि ‘आर्या’ का अंत तीसरे सीजन के दूसरे पार्ट के बाद हो जाएगा।

Tag: #nextindiatimes #SushmitaSen #Arya3 #trailer

RELATED ARTICLE

close button