24.8 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

एटा में दबंगों का कहर, मामूली विवाद में वृद्ध को पीट-पीटकर किया लहूलुहान

Print Friendly, PDF & Email

एटा। उत्तर प्रदेश में तो जैसे यूपी पुलिस (UP police) का खौफ ही खत्म हो गया है। इसका ताजा उदाहरण राज्य के एटा (Etah) जिले में देखने को मिला जहां दबंगों का कहर एक बुजुर्ग (old man) पर टूट पड़ा जिसके बाद घायल वृद्ध (old man) को पुलिस ने तत्काल अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया। पूरा विवाद एक मामूली बात को लेकर हुआ था जिसकी जाँच में पुलिस जुट गई है।

यह भी पढ़ें-एटा में पति ने कोर्ट के गेट पर पत्नी को पीटा, हुआ गिरफ्तार

एटा (Etah) में थाना मारहरा क्षेत्र के गांव खकरई का पूरा मामला बताया जा रहा है। यहां कुछ दबंगों ने एक छोटी बात पर ही 60 वर्षीय वृद्ध (old man) को पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। दरअसल यहां खेत की मेड़ से निकलने को लेकर विवाद (dispute) हुआ था। जिसके बाद वृद्ध व्यक्ति (old man) के साथ जमकर मारपीट की गई।

खेत की मेड़ से निकलने पर दबंगो ने 60 वर्षीय वृद्ध (old man) पर हमला कर दिया और उनके साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की। दबंगों के इस हमले में वृद्ध व्यक्ति (old man) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर भी वायरल हो गया है।

उधर घटना की सूचना पर पहुंची Etah पुलिस ने घायल (old man) को मारहरा सीएचसी hospital में एडमिट कराया; जहां उनका इलाज चल रहा है। पीड़ित घायल के परिजनों ने थाना मारहरा पर शिकायत भी दर्ज करवाई है। परिजनों की तरफ से शिकायत मिलते ही पुलिस (police) मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा)

Tag: #nextindiatimes #Etah #police #oldman

RELATED ARTICLE

close button