26.5 C
Lucknow
Friday, October 18, 2024

IFFCO ने निकाली बंपर भर्ती, ये उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। IFFCO ने अप्रेंटिस पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इंडियन फार्मर्स फर्टिलाइजर कॉरपोरेट द्वारा अधिसूचना जारी की गई है। जिसके अनुसार संगठन अप्रेंटिस पदों (apprentice posts) पर भर्ती करेगा। इस अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें-JEE Mains 2024 Exam के लिए फटाफट करें रिवीजन, ये टिप्स आएंगे काम

उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं। इस भर्ती (IFFCO) अभियान के माध्यम से ग्रेजुएट इंजीनियर अप्रेंटिस के पद पर भर्ती की जाएगी। आवेदकों (candidates) को जनरल/OBC के लिए न्यूनतम 60% अंक और SC/ST के लिए 55% अंक होने चाहिए। बीई/बीटेक में सीजीपीए रखने वाले उम्मीदवारों (candidates) को आवेदन करते समय अपने स्कोर को प्रतिशत में बदलना होगा।

(IFFCO) में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को 5 वर्ष की छूट दी जाएगी। चयनित उम्मीदवारों (candidates) को संस्थान के नियमों के अनुसार इंटर्नशिप के दौरान प्रति माह 35,000 रुपये का भुगतान किया जाएगा। 35,000 स्टाइपेंड और अन्य लाभ। इफको अप्रेंटिसशिप (apprentice posts) के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट gea.iffco.in पर जाना होगा। इस अभियान के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2024 है।

योग्य उम्मीदवारों (candidates) को अपने स्वयं के संसाधनों, इंटरनेट सुविधा के साथ कंप्यूटर/ लैपटॉप का उपयोग करके प्री कंप्यूटर बेस्ड ऑनलाइन टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा। प्री ऑनलाइन टेस्ट (Pre Online Test) में प्रदर्शन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों (candidates) को फाइनल ऑनलाइन टेस्ट (Final Online Test) के लिए बुलाया जाएगा।

Tag: #nextindiatimes #IFFCO #candidates #EXAM

RELATED ARTICLE

close button