31 C
Lucknow
Friday, October 18, 2024

‘द गोट लाइफ’ ने मचाया तहलका, 100 करोड़ क्लब में मारी धांसू एंट्री

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। सच्ची कहानी पर आधारित मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की फिल्म ‘आडुजीवितम: द गोट लाइफ’ (The Goat Life) 28 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘आडुजीवितम: द गोट लाइफ’ ने वैश्विक स्तर पर धूम मचा दी है।

यह भी पढ़ें-‘क्रू’ का दुनिया भर में बजा डंका, वर्ल्डवाइड इतनी पहुंची कमाई

सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) के ‘करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन’ से लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ब्लेसी की ‘अब तक की सर्वश्रेष्ठ’ फिल्म तक, ‘आडुजीवितम: द गोट लाइफ’ (The Goat Life) को काफी सराहना मिली है और इसने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। अब तक की सबसे बड़ी सर्वाइवल एडवेंचर फिल्म को 1720 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘आडुजीवितम: द गोट लाइफ’ (The Goat Life) ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह कारनामा फिल्म ने नौ दिन के अंदर कर लिया है। यहां तक ​​कि अपने दूसरे हफ्ते में भी, बुकिंग ऐप्स पर फिल्म (The Goat Life) की बुकिंग भारत में किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है, जिसने क्रू और टिल्लू स्क्वायर जैसी सफल फिल्मों के साथ-साथ विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) अभिनीत फैमिली स्टार को भी पीछे छोड़ दिया है।

वहीं ‘द गोट लाइफ’ (The Goat Life) की सफलता पर निर्देशक और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन खुशी मना रहे हैं। इस उपलब्धि पर उत्साह साझा करते हुए अभिनेता ने पोस्ट साझा करते हुए हार्दिक नोट लिखा। आज छह अप्रैल को पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने एक पोस्ट साझा करते हुए घोषणा की कि फिल्म ने विश्व स्तर पर 100 करोड़ रुपये कमाए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘100 करोड़ और ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर गिनती। इस अभूतपूर्व सफलता के लिए धन्यवाद।’

Tag: #nextindiatimes #film #TheGoatLife #collection

RELATED ARTICLE

close button