24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने किया ओपी राजभर के बंगले का घेराव

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। 69000 शिक्षक भर्ती में 6800 अभ्यर्थियों की नियुक्ति को लेकर आज अभ्यर्थियों ने पूर्व मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के लखनऊ स्थित आवास का घेराव किया और नियुक्ति पत्र दिलाने की मांग की।

यह भी पढ़ें- जनसभा में भड़के मल्लिकार्जुन खरगे, बोले- ”चुप हो जाओ, नहीं तो….”

उन्होंने कहा कि 6800 अभ्यर्थियों के साथ न्याय होना चाहिए। उन्हें नियुक्ति मिलनी चाहिए। नियुक्ति को लेकर अभ्यर्थियों ने अपनी बात ओम प्रकाश राजभर के सामने रखी। जिस पर राजभर ने उनकी मांगों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने रखने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि मैं एनडीए में शामिल जरूर हूं पर मंत्री नहीं हूं। मैं आपकी समस्याओं को मुख्यमंत्री के सामने रखूंगा।

उन्होंने कहा कि धरना देने से कुछ नहीं होगा। मुझे पत्र दीजिए तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर आग्रह करूंगा। सदन में कोई नेता नहीं है जो पिछड़े और दलितों के लिए आवाज उठाता हो। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव हैं। आज तक कभी आपके लिए आरक्षण की बात नहीं की होगी। मैं अभी मंत्री तो हूं नहीं लेकिन एनडीए में शामिल जरूर हूं। आपकी बात ऊपर तक पहुंचाऊंगा।

इसके पहले अभ्यर्थियों ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। वहां पर भी अभ्यर्थियों को आवश्वासन दिया गया था। अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और नियुक्ति की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी इन अभ्यर्थियों ने अपनी मांगों को लेकर लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय का घेराव करने का प्रयास किया था।

Tag: #nextindiatimes #OPrajbhar #teacher #candidate

RELATED ARTICLE

close button