22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

जनसभा में भड़के मल्लिकार्जुन खरगे, बोले- ”चुप हो जाओ, नहीं तो….”

Print Friendly, PDF & Email

तेलंगाना। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रविवार को तेलंगाना के कलवाकुर्थी में एक सार्वजनिक बैठक में भाषण के दौरान बेकाबू भीड़ पर अपना आपा खो बैठे। वह वर्तमान में तेलंगाना में अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं, जहां 30 नवंबर को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें- तिरुपति बालाजी पहुंचे PM मोदी, हर भारतीय के लिए की ये प्रार्थना

यहां कांग्रेस प्रमुख अपनी पार्टी के चुनावी वादों को सूचीबद्ध कर रहे थे, तभी जनता शोर मचाने लगी। इससे परेशान होकर खड़गे ने दर्शकों को डांटा। खड़गे ने कहा ‘चुप बैठो, अगर सुनना है तो सुनो, नहीं तो बाहर निकलो। ऐसी बात मत करो। आपको मालूम नहीं है क्‍या अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष का भाषण हो रहा है? और आप लोग… जो तुम्हारे मुँह में जो आए वह कहते हो।

मामले का वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल, खरगे के आपा खोने का वीडियो तेलंगाना में कांग्रेस के एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जहां वो भीड़ के हंगामे पर नाराज होते हुए दिख रहे हैं। जैसे ही खरगे भाषण दे रहे थे, तभी शोर मचना शुरू हो गया। इससे नाराज खरगे ने सीधा कह दिया- ‘अगर आप चुप नहीं रह सकते तो गेट आउट।

आपको बता दें दक्षिण भारतीय राज्य में विधानसभा चुनाव पर 30 नवंबर को वोटिंग होनी है। भारत निर्वाचन आयोग यानी ECI की तरफ से जारी कार्यक्रम के अनुसार, 3 दिसंबर को मतगणना होनी है। उधर चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी भी तेलंगाना में ताबड़तोड़ जनसभा कर रहे हैं।

Tag: #nextindiatimes #mallikarjunkharge #scold #congress

RELATED ARTICLE

close button