30 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

‘इस बार बीजेपी की विदाई तय’; अखि‍लेश के साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में खरगे ने क‍िया दावा

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोला। लखनऊ में इंडिया गठबंधन (India Alliance) की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि यह संविधान बचाने का चुनाव है। इस बार नरेंद्र मोदी की विदाई तय है। हमें अमीर और गरीब का अंतर मिटाना है। इंडिया गठबंधन (India Alliance) की लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ है।

यह भी पढ़ें-झांसी में बोले राहुल गांधी- ‘अग्निवीर योजना को फाड़कर कचड़े में फेंक देंगे’

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। लोकसभा चुनाव में दो विचारधाराओं की लड़ाई है। चौथे फेज के बाद इंडिया गठबंधन (India Alliance) और मजबूत हुआ है। बीजेपी (BJP) धर्म के आधार पर चुनाव लड़ रही है। बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल रही है। लोकतंत्र नहीं हुआ तो सब गुलाम हो जाएंगे। खड़गे के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी प्रेस वार्ता में मौजूद हैं।

मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि हमने देश के लिए काफी योगदान दिया है। कांग्रेस (Congress) की सरकारों ने देश के विकास के लिए बहुत काम किया है। आज डराकर चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है। चुनाव में एजेंटों को धमकी दी जा रही है। खरगे (Mallikarjun Kharge) ने वादा किया हम सत्ता में आए तो गरीबों को 5 की जगह 10 किलो राशन देंगे।

वहीं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला। यादव ने कहा कि नौजवान देख रहा है कि उसकी हर परीक्षा लीक हो रही है। वे निराश हो रहे हैं। ये सरकार नौकरी नहीं देना चाहती। नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद हो रहा है। उनके मां बाप भी परेशान हैं। नौजवान, व्‍यापारी समेत हर वर्ग बीजेपी से परेशान है। इस बार बीजेपी (BJP) का सफाया होने जा रहा है। आने वाले समय मे 140 करोड़ जनता 140 सीटों के लिए बीजेपी को तरसा देगी।

Tag: #nextindiatimes #MallikarjunKharge #AkhileshYadav #BJP

RELATED ARTICLE