17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

सिद्धार्थनगर में चोरों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, पेड़ पर चस्पा किया ये नोट

Print Friendly, PDF & Email

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में चोरों (thieves) के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वो बेखौफ होकर खाकी (police) को खुलेआम धमकी देने लगे हैं। जिले की इस घटना से पुलिस (police) पर गंभीर सवाल उठने लगे हैं।

यह भी पढ़ें-कार्रवाई की बात होते ही अपने बयान से पलट गए मालदीव के मंत्री

ताजा मामला है सिद्धार्थनगर जिले के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र का; जहां चोरों ने पुलिस (police) की खाकी वर्दी का मजाक बनाते हुए प्राथमिक विद्यालय (school) के पास एक आम के पेड़ पर लूट की घटना को अंजाम देने का एक नोटिस चस्पा कर दिया।इस नोटिस को देखने के बाद ऐसा लगने लगा है जैसे कि इन चोरों के दिल में पुलिस (police) का कोई खौफ ही नहीं है। नोटिस देखने के बाद चोरों (thieves) के हौंसले इतने बुलंद दिख रहे हैं कि उन्होंने उस नोटिस (notice) पर बाकायदा लूटने की जगह और वक्त तक सुनिश्ति किया है।

लगाए गए नोटिस में त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के चैनिया गांव के मंदिर के सामने स्थित घर को आज 12 बजे लूटने की धमकी दी गई थी। इस धमकी भरे नोट में लिखा था कि, “ग्राम चैनिया में दिनांक 7 जनवरी 2024 को 12 बजे हम लूटने आयेंगे, जो मंदिर के सामने घर है। जिसको जो करना है कर ले।” फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने धमकी भरा पोस्टर (poster) पेड़ से हटवा दिया है।

(रिपोर्ट- दीप यादव, सिद्धार्थनगर)

Tag: #nextindiatimes #police #thieves #notice

RELATED ARTICLE

close button