37 C
Lucknow
Sunday, June 23, 2024

‘Kota Factory 3’ का ट्रेलर रिलीज, ‘जीतू भैया’ ने मचाया भौकाल

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। ओटीटी की एक और हिट सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ (Kota Factory) के तीसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर (trailer) रिलीज हो चुका है। इस सीरीज (Test series) में हाल ही में ‘पंचायत 3’ से सबका दिल जीत चुके सचिव जी एक बार फिर खासकर उन बच्चों और पैरेंट्स के लिए आंखें खोलने वाला है जो इस वक्त या आने वाले समय में जेईई (JEE) और नीट (NEET) जैसी परीक्षा पास करने के लिए जी तोड़ मेहनत किया करते हैं।

यह भी पढ़ें-सांसद निरहुआ की ‘पूर्वांचल’ का ट्रेलर रिलीज, वेब सीरीज देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस ट्रेलर (trailer) को देखकर आपको समझ आ गया होगा कि कोटा (Kota) में बच्चों के कॉम्पिटिशन को लेकर इंस्टिट्यूशंस में भी किस तरह की मारामारी होती है। वहां हर ऑर्गेनाइजेन स्टूडेंट्स की फैक्ट्री की तरह काम करते हैं, लेकिन जीतू भैया का पढ़ाने और बच्चों को डील करने का अंदाज अलग है। इसे लेकर उन पर सवाल भी उठते हैं, जिसका बहुत ही तगड़ा जवाब है उनके पास।

टेस्ट सीरीज (Test series) की टेंशन, रैंक का प्रेशर लेकर बच्चों को तराशने वाला कोटा (Kota), बिल्कुल फैक्ट्री की तरह नजर आ रहा है। हालांकि जीतू भैया की फिलॉसफी जरा हटकर है। उन्हें स्टूडेंट्स से मतलब है और वो अपने हर स्टूडेंट्स के साथ जीतू भैया बनकर लगातार मेहनत करते हैं जिनका एक ही फंडा है- सपना नहीं, लक्ष्य बोलो। सपना देखा जाता है और लक्ष्य अचीव किया जाता है। ये (Kota Factory) सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 20 जून को रिलीज होने जा रही है।

ट्रेलर (trailer) में स्टूडेंट्स की परेशानी, उनकी कन्फ्यूजन और भविष्य को लेकर टेंशन देखने को मिली है। TVF की मोस्ट लव्ड सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ (Kota Factory) के तीसरे सीजन का ट्रेलर (trailer) देख फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। शो के एक फैन ने कमेंट किया, ‘ये टीवीएफ का शो है, कंटेंट की गारंटी ले सकता हूं।’ नेटफ्लिक्स (Netflix) के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए ट्रेलर पर कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि इसे देख उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Tag: #nextindiatimes #KotaFactory #trailer

RELATED ARTICLE