30 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

फिल्‍म ‘फतेह’ का टीजर रिलीज, खौफनाक रोल में दिखाई दिए सोनू सूद

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। सोनू सूद (Sonu Sood) हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। लंबे वक्त से उनकी अपकमिंग फिल्म फतेह (Fateh) की चर्चा जोरो-शोरों से चल रही है। इस बीच फतेह का धांसू टीजर (teaser) रिलीज कर दिया है।

यह भी पढ़ें-बॉक्स ऑफिस पर जारी है “शैतान” का कहर, इतना पहुंचा कलेक्शन

फिल्म के इस टीजर में सोनू सूद (Sonu Sood) हिंसक रूप में नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) की याद आने वाली है। ऐसे में आइए एक नजर सोनू सूद (Sonu Sood) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) स्टारर फतेह के इस लेटेस्ट टीजर पर डालते हैं। शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से ये जानकारी दी थी कि शनिवार यानी आज फतेह का टीजर (teaser) रिलीज किया जाएगा।

घोषणा के अनुसार तय समय पर सोनू सूद (Sonu Sood) की इस मूवी की टीजर रिलीज कर दिया गया है। 1 मिनट 41 सेकंड के फिल्म के इस टीजर में सोनू (Sonu Sood) खून खराबे करते हुए दिख रहे हैं। एक्टर पर 50 मर्डर का इल्जाम है। बंदूकों से अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए वह दुश्मनों का सफाया करते दिख रहे हैं। दूसरी ओर आपको जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) की झलक भी इसमें देखने को मिलेगी, जो डरी और सहमी हुई सी लग रही हैं।

कुल मिलाकर कहा जाए तो फतेह का ये टीजर (teaser) काफी शानदार है। इसके देखने के बाद फैंस की एक्साइमेंट काफी बढ़ गई है और वे बड़ी बेसब्री से फतेह की रिलीज का इंतजार करने लगे हैं। बीते साल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर जमकर धमाल मचाया था। इस मूवी में मार-काट का स्तर काफी ऊपर दिखाया गया, जिसके वजह से इस सेंसर बोर्ड की तरफ से हिंसक कंटेंट का हवाला देते हुए A सर्टिफिकेट दिया था। फतेह की टीजर देखने से ये कहा जा सकता है कि सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म भी हिंसक कंटेंट वाली हो सकती है।

Tag: #nextindiatimes #SonuSood #fateh #teaser

RELATED ARTICLE