35 C
Lucknow
Tuesday, July 16, 2024

सूर्यकुमार यादव ने खोया आपा, इस बात पर अर्शदीप पर बरस पड़े

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका और भारत के बीच हाल ही में 3 मैच की टी20 सीरीज समाप्त हुई है। भारत की इस मैच में शानदार जीत के बाद टीम बस की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। उस वीडियो में कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep) पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ टीम इंडिया का ये खूंखार गेंदबाज

हालांकि, सोशल मीडिया पर सूर्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) बस के अंदर अर्शदीप पर आगबबूला होते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो (video) में सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) बस के अंदर की तरफ आते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान है। हालांकि, अर्शदीप (Arshdeep) को देखते ही अचानक से सूर्या के चेहरे के हाव-भाव बदल जाते हैं। सूर्या अर्शदीप पर भड़क पड़ते हैं और उनको उंगली दिखाकर कोई चीज समझाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) को गुस्से में देखकर अर्शदीप वीडियो में सिर नीचे झुका लेते हैं। हालांकि, सूर्या किस वजह से अर्शदीप (Arshdeep) पर भड़के हैं, इसका पता वीडियो में नहीं लग पा रहा है। सूर्या का यह रूप देखकर हर कोई हैरान भी है। बता दें अर्शदीप सिंह इन दिनों काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

IND vs SA : T20I सीरीज के बाद अर्शदीप सिंह पर फूटा सूर्यकुमार यादव का

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की सीरीज में अर्शदीप (Arshdeep) को जमकर मार पड़ी थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी अर्शदीप ने दिल खोलकर रन लुटाए। हालांकि, जोहान्सबर्ग (Johannesburg) में खेले गए तीसरे टी-20 में अर्शदीप का प्रदर्शन संतोषजनक रहा था और उन्होंने 2 ओवर में 13 रन खर्च करते हुए एक विकेट चटकाया था।

Tag: #nextindiatimes #SuryakumarYadav #Arshdeep #viralvideo

RELATED ARTICLE