24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

कासगंज में अपराधी बेखौफ, पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर छात्र की सरियों से पीटकर हत्या

Print Friendly, PDF & Email

कासगंज। कासगंज (Kasganj) जिले की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई कस्बे में महज पुलिस (police) चौकी से 50 मीटर की दूरी पर एक निर्माणधीन मकान मे एक 13 वर्षीय किशोर का संदिग्ध परिस्थितियों मे खून से लथपथ शव (body) पड़ा मिला है। वही मृतक किशोर के परिवार वालो ने किशोर की बेरहमी से सरिया से पीट पीटकर हत्या करने का अज्ञात लोगो पर आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें-मकर संक्रांति पर गंगासागर जा रहे यूपी के तीन साधुओं को बंगाल में भीड़ ने पीटा

घटना की सूचना मिलने के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोर के शव (body) को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम (post-mortem) को भेजा है। घटनास्थल का फील्ड यूनिट की टीम ने भी निरीक्षण कर मौक़े से साक्ष्य एकत्रित किये है। वही किशोर की मौत के बाद उसके घर मे परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक किशोर की रिश्तेदार ने कहा है कि उनको खून का बदला खून से चाहिए।

आपको बता दे किशोर की सरिया से पीटकर हत्या की घटना कासगंज जिले की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई स्थित पुलिस (police) चौकी से महज 50 मीटर दूरी के समीप की है, जहां एक निर्माणधीन मकान मे 13 वर्षीय किशोर हिमाँशु का शव खून से लथपथ हालत मे पड़ा मिला। मृतक के शव (body) के पास एक सरिया भी पडी मिली है। मृतक की मां बुआ रेनू के मुताविक हिमाँशु कक्षा 8 का छात्र था, जो कल रात से अपने घर से लापता हो गया था और हिमाँशु की काफी तलाश की गई लेकिन हिमाँशु का कुछ पता नही चला। आज हिमाँशु का शव (body) नदरई मे एक निर्माणधीन मकान की छत पर सीड़ियों पर खून से लतपथ हालत मे पड़ा मिला। मृतक की बुआ रेनू ओर उसके परिवार वालो ने हिमाँशु की हत्या करने का आरोप लगाया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस (police) भी मौक़े पर पहुंची, जहां पुलिस ने मृतक हिमाँशु के शव (body) को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वही फील्ड यूनिट की टीम भी मौक़े से साक्ष्य एकत्रित करने मे लगी हुई है। हिमाँशु के घर में उसकी मौत के बाद परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है और पूरे परिवार मे मातम का माहौल छाया हुआ है।

इस घटना पर जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि 13 वर्षीय हिमाँशु का शव एक निर्माणधीन मकान मे मिला है। शव (body) को पोस्टमार्टम (post-mortem) के लिए भेजा गया है और मृतक के नाना की तहरीर पर अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

(रिपोर्ट- विवेक रॉय, कासगंज)

Tag: #nextindiatimes #body #kasganj #police

RELATED ARTICLE

close button