30 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

‘हीरामंडी’ का दूसरा गाना ‘तिलस्मी बाहें’ रिलीज, सोनाक्षी ने दिखाईं दिलकश अदाएं

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आगामी सीरीज ‘हीरामंडी’ (Hiramandi) का एक और गाना आज रिलीज हो गया है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) दर्शकों पर जादू चलाती नजर आ रही हैं। सीरीज का पहला गाना ‘सकल बन’ काफी पसंद किया गया। आज दूसरा गाना ‘तिलस्मी बाहें’ भी सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें-‘क्रू’ का दुनिया भर में बजा डंका, वर्ल्डवाइड इतनी पहुंची कमाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘तिलस्मी बाहें’ गाने पर झूमते हुए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी कातिल अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। आस पास मौजूद लोग भी उनके साथ झूम रहे हैं। इस गाने को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कंपोज किया है। वहीं शर्मिष्ठा चटर्जी ने इसे अपनी आवाज से सजाया है। मालूम हो कि इस सीरीज से सभी लीड एक्ट्रेसेस के लुक सामने आ चुके हैं।

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Hiramandi) की कहानी आजादी से पहले भारत में वेश्याओं की जिंदगी और उनके संघर्ष पर आधारित है। इस सीरीज को 1940 के दशक के बैकड्रॉप पर बनाया गया है। कुछ दिनों पहले मुंबई में एक इवेंट के दौरान ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Hiramandi) सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कहा था कि, ‘मैं पूरी टीम के जुनून और समर्पण के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं जो उन्होंने हीरामंडी को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है।’

बता दें कि इस (Hiramandi) सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और अन्य सितारे नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज बहुत जल्द ओटीटी (OTT) पर दस्तक देने वाली है। यह सीरीज 1 मई 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी।

Tag: #nextindiatimes #OTT #SanjayLeelaBhansali #Hiramandi

RELATED ARTICLE