17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

प्रभास की Salaar की हो रही ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग, 12 घंटे में ही की बंपर कमाई

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म सालार (Salaar) पार्ट वन: सीजफायर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी ये​ फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। Salaar पार्ट वन: सीजफायर का निर्देशन पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया है।

यह भी पढ़ें-जल्द लांच होने जा रहा Lava का नया 5G स्मार्टफोन, कीमत केवल इतनी…

मेकर्स ने भारत में फिल्म Salaar की एडवांस बुकिंग (advance booking) शुरू कर दी है, जिसके ताजा आंकड़े भी सामने आए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, देश भर में फिल्म सालार पार्ट वन: सीजफायर की जबर्दस्त डिमांड देखने को मिल रही है। यही कारण है कि, Salaar पार्ट वन: सीजफायर ने पहले दिन के लिए सभी भाषाओं में 50,000 टिकट बेचे हैं। बता दें कि, सिर्फ 12 घंटों में ही प्रभास (Prabhas) की सालार ने एक करोड़ पांच लाख की कमाई कर डाली है।

ताजा खबरों के अनुसार, फिल्म (Salaar) ने तेलुगू भाषा में सबसे अधिक बुकिंग हुई है। तेलुगू (Telugu) में 35 हजार से ज्यादा टिकट बेचे गए हैं, जिससे 80 लाख रूपए की कमाई हुई है। वहीं मलयालम में 13 हजार टिकट की ब्रिकी हुई, जबकि हिंदी संस्करण से फिल्म ने 2 लाख रुपये के टिकट बिके।

Salaar Trailer: प्रभास की 'सालार' के ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स का बड़ा  धमाका, 3.47 मिनट का होगा रन टाइम | Jansatta

बता दें कि प्रभास की सालार के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म डंकी भी एक दिन बाद रिलीज हो रही है। प्रभास और शाहरुख खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दोनों सुपरस्टार की फिल्मों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता हैं। ऐसे में उम्मीद है कि, सालार (Salaar) और डंकी को सिनेमाघरों में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता हैं।

अगर हम बात करें प्रभास (Prabhas) के काम की तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म आदिपुरुष थी, जो एक फ्लॉप थी। अब प्रभास सालार फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं। सालार (Salaar) फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जिसमें उनके अलावा श्रुति हासन, जग्गपति बापू और टीनू आनंद जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं।

Tag: #nextindiatimes #Salaar #Prabhas #advancebooking

RELATED ARTICLE

close button