17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

यूपी के साधुओं की पश्चिम बंगाल में मारपीट मामले में हुई 12 गिरफ्तारियां

Print Friendly, PDF & Email

बंगाल। पश्चिम बंगाल (Bengal) में पालघर (Palghar) जैसी सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के पुरुलिया (Purulia) जिले में भीड़ द्वारा कथित तौर पर यूपी (UP) के साधुओं की बेरहमी से पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस (police) ने मौके पर पहुंच कर साधुओं को भीड़ से बचा कर नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचाया। फिलहाल पुलिस (police) ने साधुओं को पीटने के मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-यूपी के साधुओं पर हमले को लेकर ममता बनर्जी का चौतरफा घेराव, भड़के आचार्य सत्येंद्र दास

पुलिस (police) का दावा है कि स्थानीय लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझ कर पिटाई की। वहीं साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना को लेकर पुरुलिया (Purulia) के पुलिस (police) अधीक्षक अभिजीत बनर्जी ने कहा कि साधुओं पर हमला करने वाले 12 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की अभी भी जांच की जा रही है। घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश के लिए भी छापेमारी की जा रही है।

पश्चिम बंगाल में यूपी के साधुओं के साथ मारपीट, पुलिस ने बचाई जान

पुलिस (police) ने यह भी कहा कि यह घटना गुरुवार की है जब यूपी (UP) के तीन साधु, एक व्यक्ति और उसके दो बेटे मकर संक्रांति पर स्नान करने के लिए गंगासागर (Gangasagar) जा रहे थे। इसी दौरान वह रास्ता भटक गये और तीन लड़कियों से रास्ता पूछा। वहीं साधुओं को देखकर लड़कियां चिल्लाते हुए भाग गईं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने साधुओं को पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी।

मामला बढ़ने पर स्थानीय पुलिस (police) मौके पर पहुंची और तीनों साधुओं को काशीपुर थाने ले आई। बाद में पुलिस (police) ने साधुओं को गंगासागर (Gangasagar) मेले तक ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था की। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गुस्साई भीड़ साधुओं के वाहन में भी तोड़फोड़ करती दिख रही है।

Tag: #nextindiatimes #police #Purulia #arrest

RELATED ARTICLE

close button