22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

राहुल गांधी ने मणिपुर से शुरू की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, खरगे ने दिखाई हरी झंडी

Print Friendly, PDF & Email

मणिपुर। कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में आज से ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ (Bharat Jodo Nyay Yatra) की शुरुआत हो गई है। पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर (Manipur) के थौबल जिला से इस यात्रा की शुरुआत होगी। थौबल जिले के खोंगजोम इलाके के एक मैदान में इस यात्रा को हरी झंडी दिखाई गई।

यह भी पढ़ें-CM योगी ने स्वच्छता अभियान का किया शुभारंभ, लगाई झाड़ू उठाया कूड़ा

इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 6000 किलोमीटर से ज्यादा का सफर करेंगे। कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता इस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 60 से 70 यात्रियों के साथ पैदल और बस से सफर करेंगे। हालांकि पहले यह राजधानी इंफाल से शुरू होने वाली थी, लेकिन बाद में इसमें बदलाव किया गया।

मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस (Congress) की यात्रा बस का भी अनावरण किया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “पीएम मोदी वोट मांगने के लिए मणिपुर (Manipur) आते हैं, लेकिन जब मणिपुर (Manipur) के लोग मुसीबत में होते हैं, तो वह अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं। मुंह में राम बगल में छूरी, लोगों के साथ ऐसा मत करो। भगवान में सबकी आस्था है, लेकिन वोट के लिए किसी के साथ ऐसा मत करो।”

भारत जोड़ो न्याय यात्रा मणिपुर के थौबल में निजी मैदान से शुरू होगी: कांग्रेस

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कार्यक्रम से पहले मणिपुर (Manipur) के थौबल में खोंगजोम युद्ध स्मारक का दौरा किया। कांग्रेस (Congress) के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ (Bharat Jodo Nyay Yatra) का नारा देते नजर आए हैं।

Tag: #nextindiatimes #RahulGandhi #Congress #BharatJodoNyayYatra

RELATED ARTICLE

close button