21 C
Lucknow
Wednesday, February 21, 2024

पाकिस्तान की नई करतूत, भारतीय सीमा में ड्रोन से फिंकवाई हेरोइन की खेप

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अब पंजाब के फिरोजपुर में एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन (drone) नशे की खेप फेंक गया। बीएसएफ (BSF) और पुलिस टीम ने पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया। उधर अमृतसर में हेरोइन (heroin) के तीन पैकेट मिले हैं।

यह भी पढ़ें-इमरान खान के चल रहे बुरे दिन, अब पत्नी समेत मिली 14 साल की जेल

ड्रोन (drone) शुक्रवार रात सवा 10 बजे फिरोजपुर में बीएसएफ (BSF) की पोस्ट जोगिंदर के नजदीक आसमान में मंडराता हुआ दिखाई दिया। शनिवार सुबह बीएसएफ (BSF) व पुलिस ने सर्च अभियान चलाया लेकिन शाम तक कुछ हाथ नहीं लगा। पुलिस ने ममदोट और जीटी रोड के चौक पर नाकाबंदी कर दी है। हर आने जाने वाले वाहन की गहन जांच की।

सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने अमृतसर सेक्टर (Amritsar sector) में सीमांत गांव काहनगढ़ में तीन अलग-अलग जगहों से कुल तीन पैकेट हेरोइन (heroin) के बरामद किए। तीनों पैकेटों में 500-500 ग्राम हेरोइन मिली। बीएसएफ (BSF) ने तीनों पैकेट पुलिस को सौंप दिए हैं। बीएसएफ (BSF) की टुकड़ी अमृतसर सेक्टर (Amritsar sector) के गांव काहनगढ़ में गश्त कर रही थी। इस दौरान जवानों को थोड़ी-थोड़ी दूरी पर तीन पैकेट मिले। कुल डेढ़ किलो हेरोइन बरामद हुई।

ग्रामीण पुलिस ने दो किलोग्राम हेरोइन (heroin) मामले में एक वांछित आरोपी को काबू किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जंडियाला गुरु के नई आबादी से नशा तस्कर (drug smuggler) संदीप सिंह उर्फ घुट्टी को दो किलो हेरोइन के मामले में गिरफ्तार किया। एसएचओ (SHO) तरसिक्का ने बताया कि यह आरोपी थाना तरसिक्का में एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामले में फरार चल रहा था।

Tag: #nextindiatimes #heroin #BSF #drone

RELATED ARTICLE

close button