21 C
Lucknow
Wednesday, February 21, 2024

ऑस्कर विनिंग ‘पैरासाइट’ स्टार का कार में मिला शव, ड्रग्स केस में फंसे थे एक्टर

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। ऑस्कर (Oscar) विनिंग फिल्म ‘पैरासाइट’ में नजर आए एक्टर ली सन क्युन (Lee Sun Kyun) की मौत हो गई है। उन्हें संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया। आशंका जताई जा रही थी कि ली सन क्युन (Lee Sun Kyun) ड्रग्स और नशीली दवाओं (drugs) का उपयोग करते हैं, और उसी को लेकर जांच की जा रही थी। लेकिन इसी बीच वह मृत पाए गए।

यह भी पढ़ें-महादेव बेटिंग ऐप घोटाले का मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर दुबई में नजरबंद

दरअसल सेंट्रल सोल के एक पार्क में कार के अंदर एक शख्स कथित रूप से बेहोश पाया गया। बाद में पुलिस ने उस शख्स की पहचान एक्टर ली सन क्युन के रूप में की। लोकल पुलिस को शक है कि 48 वर्षीय Lee Sun Kyun ने सुसाइड किया है। एक दिन पहले ही ली सन क्युन की ड्रग (drugs) एब्यूज केस में पूछताछ की गई थी। एक्टर ने किसी भी तरह के ड्रग्स या नशीली दवाओं (drugs) के सेवन से इनकार किया था और अगले ही दिन वह मृत मिले।

पुलिस को एक महिला का फोन आया और उसने बताया कि उसका पति कथित रूप से सुसाइड नोट लिखने के बाद घर छोड़कर चला गया और घर पर गाड़ी भी नहीं है। बाद में पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान ली सन क्युन (Lee Sun Kyun) के रूप में की। बेहोशी की हालत में ली सन क्युन को अस्पताल ले जाया गया, पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ली सन क्युन (Lee Sun Kyun) की कार के अंदर जले हुए चारकोल ब्रिकेट के सबूत भी मिले हैं, जिससे पता चलता है कि उन्होंने सुसाइड किया होगा।

Parasite' Star Lee Sun-Kyun Cause Of Death Revealed

बता दें कि अवैध ड्रग्स (drugs) और अन्य दवाइयों के उपयोग के संदेह पर ली सन क्युन से अब तक तीन बार पूछताछ की जा चुकी थी। इस सिलसिले में शनिवार, 23 दिसंबर को भी एक्टर (Lee Sun Kyun) से पूछताछ की गई थी। अक्टूबर 2023 में ली सन क्युन पर अवैध नशीली दवाओं (drugs) के उपयोग का आरोप लगा था, और तब से उसकी जांच चल रही थी।

Tag: #nextindiatimes #LeeSunKyun #drugs #Oscar

RELATED ARTICLE

close button