23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

महादेव बेटिंग ऐप घोटाले का मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर दुबई में नजरबंद

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। महादेव ऐप घोटाला मामले (Mahadev app) के मुख्य आरोपी को दुबई में हिरासत में लिया गया है। दुबई पुलिस ने महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप (Mahadev app) के दो प्रमोटरों में से एक सौरभ चंद्राकर (Saurabh Chandrakar) को नजर बंद कर लिया है।

यह भी पढ़ें-‘भारत जोड़ो’ के बाद अब राहुल गांधी निकालेंगे ‘भारत न्याय यात्रा’, यहां से होगी शुरुआत

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने उसे एक घर में नजरबंद कर रखा है। अब जल्द ही उसे भारत लाने की प्रक्रिया शुरू होगी। वहीं, छत्‍तीसगढ़ की दुर्ग क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने महादेव बुक ऐप (Mahadev app) से जुड़े दीपक नेपाली को भिलाई से मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दीपक के लंबे समय से तलाश थी। नेपाली पर अपहरण, लूट सहित कई मामले दर्ज हैं। इस समय दीपक नेपाली से पूछताछ की जा रही है। दीपक लंबे समय से प्रमोटर सौरभ चंद्राकर (Saurabh Chandrakar) और रवि चंद्राकर के संपर्क में भी था।

महादेव बेटिंग ऐप: 100 या 200 नहीं बल्कि 6 हजार करोड़ की हुई मनी लॉन्ड्रिंग,  ED ने रायपुर कोर्ट में बताया - kanthalki awaaz

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने 2 नवंबर को रायपुर में महादेव बेटिंग ऐप (Mahadev app) से जुड़े कैश कूरियर से 5.39 करोड़ कैश जब्त किए थे। जांच एजेंसी का आरोप था कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को ऐप प्रमोटर्स से अब तक 500 करोड़ से ज्यादा मिल चुके हैं। एजेंसी की इस बात भूपेश बघेल ने बेबुनियाद बताया था।

Tag: #nextindiatimes #Mahadevapp #SaurabhChandrakar

 

RELATED ARTICLE

close button