16 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

नोएडा में बर्बरता की हदें पार, पहले चाकू से गोदा फिर बाइक से बांधकर घसीटा

Print Friendly, PDF & Email

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की यह वारदात चौंकाने वाली है। आपसी रंजिश में व्यक्ति को चाकू मारा गया। इसके बाद आरोपियों ने उसे बाइक (bike) से बांधा। पूरे गांव में उसे घुमाया गया। घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस (police) बल की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें-कोचिंग सेंटरों की मनमानी पर लगी रोक, 16 साल से कम उम्र के छात्रों को नो ‘एंट्री’

इसके बाद गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को ले जाकर पुलिस (police) चौकी के सामने फेंक दिया। आरोपितों ने खुद ही सरेंडर कर दिया। घटना को लेकर पुलिस चौकी से गांव तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। शनिवार देर रात करीब 11 बजे घटना के विरोध में बरौला (Barula) चौकी में तोड़फोड़ की कोशिश की गई। घायल को लेकर पुलिस (police) अस्पताल गई। वहां उसकी मौत हो गई।

घटना शनिवार रात की है। अनुज और नितिन की गांव के रहने वाले मेहंदी हसन से शनिवार रात कहासुनी हो गई। बरौला का रहने वाला अनुज प्राइवेट हॉस्पिटल (private hospital) में काम करता है। नितिन उसका चचेरा भाई है। वह दूध का काम करता है। मेहंदी हसन ड्राइवर का काम करता था। मेहंदी से कहासुनी के बाद अनुज और नितिन ने उसे चाकू मार दिया। इसके बाद बाइक में बांधकर घसीटना शुरू कर दिया। पूरे गांव में उसे घुमाया। इस घटना का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज अब वायरल हो रहा है।

अनुज और नितिन पूरे गांव में मेहंदी हसन को घुमान के बाद बरौली पुलिस (police) चौकी लेकर पहुंचा। इस समय तक भारी संख्या में तमाशबीन वहां पहुंच चुके थे। मेहंदी को थाने में फेकने के बाद दोनों ने सरेंडर कर दिया। इसके बाद लोगों ने चौकी में तोड़फोड़ की कोशिश की। पुलिस (police) चौकी में अफरातफरी मच गई। पुलिस घायल मेहंदी हसन को जिला अस्पताल लेकर गई। वहां उसने दम तोड़ दिया।

Tag: #nextinbdiatmes #police #knife #CCTV

RELATED ARTICLE

close button