24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

सांसद बृजभूषण व संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। भारतीय कुश्ती संघ के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह (Sanjay Singh) और सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है। संजय सिंह (Sanjay Singh) को आए फोन पर उन्हें कुश्ती संघ से दूरी बनाने और अध्यक्ष पद से हट जाने के लिए धमकाया गया। फोन करने वाले ने पहले गाली गलौज की फिर धमकी दी।

यह भी पढ़ें-CM योगी ने स्वच्छता अभियान का किया शुभारंभ, लगाई झाड़ू उठाया कूड़ा

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने वाराणसी (Varanasi) के भेलूपुर थाने में धमकाने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस धमकी वाले नंबर की जांच करने में लगी हुई है। उनके अनुसार शुक्रवार की रात को एक अनजान नंबर से फोन आया। उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसी नंबर से शनिवार दोपहर 12:17 बजे के बाद फोन आया। फोन संजय सिंह (Sanjay Singh) ने उठाया।

फोन करने वाला गाली – गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर संजय सिंह (Sanjay Singh) ने फोन काट दिया। इसके बाद फिर से दोपहर 2:42 बजे एक बार फिर से उसी नंबर से फोन आया। फोन करने वाला भाजपा (BJP) सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) और संजय सिंह (Sanjay Singh) को गाली देने लगा एवं जान से मारने की बात करने लगा।

Varanasi WFI President Election On December 21 Brij Bhushan Sharan Singh Loyalist Candidate Sanjay Singh ANN | Varanasi News: बृजभूषण शरण सिंह के करीबी को WFI अध्यक्ष का चुनाव जीतने का भरोसा,

संजय (Sanjay Singh) का कहना है कि डर के कारण उन्होंने फोन काट दिया। इसके बाद भी लगातार फोन आता रहा है। फिलहाल इस घटना से वह और उनका पूरा परिवार सहमा हुआ है। संजय सिंह (Sanjay Singh) बबलू की तहरीर के आधार पर भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की जांच सब इंस्पेक्टर अनुराग कुमार मिश्र को सौंपी गई है।

Tag: #nextindiatimes #SanjaySingh #BrijBhushanSharanSingh

RELATED ARTICLE

close button