23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

JDU सांसद के बिगड़े बोल, कहा-‘अयोध्या में किसी का श्राद्ध हो रहा है क्या’

Print Friendly, PDF & Email

पटना। उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। इससे पहले अलग-अलग राज्यों में लोगों को निमंत्रण भेजा जा रहा है। केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) ने हर पार्टी के दिग्गज नेता को आमंत्रण (invitation) भेजा है लेकिन विपक्ष इस निमंत्रण को लेकर लगातार हमलावर है और बदजुबानी करता जा रहा है। अब एक JDU सांसद ने इस पर विवादित बयान दे दिया है।

यह भी पढ़ें-अलका लांबा बनी महिला कांग्रेस की अध्यक्ष, वरुण चौधरी को मिली NSUI की कमान

जेडीयू (JDU) के नालंदा से सांसद कौशलेंद्र कुमार (Kaushalendra Kumar) ने अयोध्या से निमंत्रण को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि न्योता किस बात का? किसी के बेटी-बेटा की शादी है क्या? या किसी के पिता जी का श्राद्ध हो रहा है? न्योता कोई देगा तभी जाएंगे क्या? वे निमंत्रण (invitation) नहीं देंगे तो हम नहीं जाएंगे अयोध्या (Ayodhya)? कौशलेंद्र ने कहा कि वे लक्ष्मण किला में बराबर ठहरते हैं। इसमें न्योता की क्या जरूरत है, वह जो न्योता दे रहा है वह बेवकूफ आदमी न्योता दे रहा है। अयोध्या (Ayodhya) सबका है। अगर कोई अयोध्या को कब्जा में लेना चाह रहा है तो उनके कब्जा में थोड़ी आ जाएगा।

RSS plan to make whole country Ayodhya if you Cant go to Ram temple  inauguration - India Hindi News - राम मंदिर उद्घाटन में नहीं जा सकते? निराश  न हों, 'पूरे देश

JDU नेता कौशलेंद्र कुमार (Kaushalendra Kumar) ने कहा कि अभी अयोध्या (Ayodhya) में बुलावा भगवान राम का आ रहा है। अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम की पूजा एक दिन में समाप्त होने वाली नहीं है। सिर्फ 22 तारीख से काम नहीं चलेगा। 22 तारीख को पति-पत्नी साथ में आवें और भगवान की हाथ जोड़कर पूजा करें। भगवान राम सीता का आशीर्वाद लें। अगर बिना सीता के चले गए न तो उनका भी कल्याण होने वाला नहीं है 2024 में। निश्चित मान लीजिए कि जो लोग सीता का अपमान कर रहे हैं वह 2024 में आने वाला नहीं है।

Tag: #nextindiatimes #JDU #Ayodhya #rammandir

RELATED ARTICLE

close button