30 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

जैकलीन फर्नांडीस की बढ़ी मुसीबत, ED ने भेजा समन; ये है पूरा मामला

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। लंबे समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर से मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। खासतौर पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) को लेकर उनका नाम चर्चा का विषय बना रहता है। सुकेश से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन (Jacqueline Fernandez) प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें-केजरीवाल की जमानत के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची ED, सुनवाई तक लगी रोक

अब खबर आ रही है की ईडी (ED) की तरफ से दोबारा से जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को समन भेजा गया है। जिसके जरिए इस मामले को लेकर उनसे से फिर से पूछताछ की जाएगी। हाल ही में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली है। हालांकि उन पर दर्ज अन्य केस को मद्देनजर रखते हुए फिलहाल वह जेल में ही रहेगा। दिल्ली के तिहाड़ जेल में सुकेश बंद है।

आपको बता दें कि तकरीबन 9 साल पुराने इस केस को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का नाम भी विवादों में रहा है और पिछले 2-3 साल से वह लगातार ईडी (ED) के दफ्तर और कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। अब बुधवार को जानकारी सामने आई है कि प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से जैकलीन को समन भेजा गया है। जोकि आरोपी सुकेश (Sukesh Chandrasekhar) के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा हुआ है।

इस मामले पर एक्ट्रेस से ईडी (ED) फिर से पूछताछ करेगी। इससे पहले कई बार इस केस को लेकर जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) से सवाल-जवाब किए जा चुके हैं। ईडी की पूछताछ के दौरान की जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) संग रिलेशनशिप की बात भी कबूली थी। साल 2022 में इस मामले को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीस की पेशी हो चुकी है।

Tag: #nextindiatimes #ED #JacquelineFernandez

RELATED ARTICLE