23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

IND vs ENG 2nd Test: यशस्वी ने किया कमाल, जड़ा धमाकेदार शतक

Print Friendly, PDF & Email

विशाखापत्तनम। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (Test series) का दूसरा मैच विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने सधी हुई शुरुआत की है। ​सलामी बल्लेबाज यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) ने कमाल कर दिया है।

यह भी पढ़ें-ICC ने जसप्रीत बुमराह को जमकर लगाई फटकार, ये है पूरा मामला

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) का शतक (century) पूरा हो चुका है। उन्होंने छक्का जमाकर सेंचुरी (century) पूरी की। ये उनका दूसरा शतक है। अभी तक टीम इंडिया का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 200 के करीब पहुंच गया है। ओपनर यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) 117 रन और रजत पाटीदार 4 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने मिलकर पहले विकेट के लिए 40 रन जोड़े। ऐसा लग रहा था कि कप्तान रोहित बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन वह डेब्यूटेंट स्पिनर शोएब बशीर के जाल में फंस गए। इसके अलावा जल्द ही भारत को दूसरा झटका शुभमन गिल (Shubman Gill) के रूप में लगा। हालांकि एक छोर से यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) की धमाकेदार पारी जारी है। गिल के आउट होने के कुछ देर बाद अपना अर्धशतक पूरा किया। फिर इस अर्धशतक को शतक में तब्दील किया।

IND vs ENG 2nd Test: विशाखापत्तनम में यशस्वी का कहर, जड़ा जोरदार शतक

बता दें कि इस मैच में भारत के लिए रजत पाटीदार ने डेब्यू किया जबकि सिराज को आराम दिया गया। सिराज की जगह मुकेश कुमार और रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया गया। चोट के कारण जड़ेजा (Ravindra Jadeja) और केएल राहुल इस मैच का हिस्सा नहीं हैं। इंग्लैंड के लिए शोएब बसीर ने डेब्यू किया और मार्क वुड की जगह अनुभवी जेम्स एंडरसन को मौका मिला।

Tag: #nextindiatimes #YashasviJaiswal #century #test

RELATED ARTICLE

close button