31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

मशहूर सिंगर निकी मिनाज को ड्रग्स मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। रैपर और गायक-गीतकार निकी मिनाज (Nicki Minaj) को पुलिस ने हिरासत कर लिया है। बताया जा रहा है पुलिस ने उन्हें नीदरलैंड (Netherlands) में “सॉफ्ट ड्रग्स” के एक्सपोर्ट के शक में हिरासत में लिया था। हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। डच पुलिस (Dutch police) ने कहा कि उन पर जुर्माना लगाया गया है और उन्हें अपनी यात्रा पर आगे बढ़ने की अनुमति दी गई है।

यह भी पढ़ें-CM केजरीवाल बोले-‘इस्तीफा नहीं दूंगा’; खटखटाएंगे कोर्ट का दरवाजा

पुलिस (police) ने अपने बयान में कहा, “लोक अभियोजक के कार्यालय से परामर्श के बाद, संदिग्ध को आर्थिक जुर्माना लगाया गया और अब उसे अपनी यात्रा जारी रखने की अनुमति है।” जब वह अपने ‘पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर’ पर एक संगीत कार्यक्रम के लिए इंग्लैंड के मैनचेस्टर (Manchester) की यात्रा कर रही थीं, तब उन्हें हिरासत में लिया गया था।

इस पूरी घटना को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव-स्ट्रीम किया गया था। वायरल वीडियो (viral video) में पुलिस अधिकारियों को मिनाज (Nicki Minaj) को घेरते और अपनी कार में बैठने के लिए कहते देखा जा सकता है। रॉयल नीदरलैंड (Netherland) मारेचौसी के प्रवक्ता रॉबर्ट वैन कपेल ने बताया कि डच पुलिस ने शिफोल हवाई अड्डे पर एक 41 साल की अमेरिकी महिला को सॉफ्ट ड्रग रखने के कारण गिरफ्तार किया। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे पदार्थों को नीदरलैंड (Netherland) से बाहर ले जाना प्रतिबंधित है।

हालांकि रैपर (Nicki Minaj) का दावा है कि उसके बैग में मिले प्री-रोल वास्तव में उनकी सिक्योरिटी टीम के थे। सोशल मीडिया (social media) पर अब वायरल हो रहे इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में ग्रैमी-नामांकित रैपर (Nicki Minaj) को एक अधिकारी से पूछते हुए सुना जा सकता है, “ओह, तो मैं गिरफ़्तार हूँ?”, जिस पर वह कहता है, “हाँ मैडम, आपको अंदर जाना होगा।” वीडियो में रैपर (Nicki Minaj) अपने वकील के बिना पुलिस परिसर में जाने से इंकार कर देती है।

Tag: #nextindiatimes #NickiMinaj #police

RELATED ARTICLE