19 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

अरविंद केजरीवाल ने परिवार संग किए रामलला के दर्शन, जमकर की तारीफ

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री सोमवार को अयोध्या (Ayodhya) में रामलला के दर्शन करने पहुंचे। दोनों सीएम परिवार के साथ राम मंदिर पहुंचे हैं। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया था लेकिन उन्होंने कहा था कि वह बाद में अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ मंदिर जाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें-सीएम योगी के साथ मंत्री-विधायकों ने किए दर्शन, फूलों से हुआ स्वागत

भगवान श्रीराम के दर्शन करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री (Arvind Kejriwal) ने सोशल साइट एक्स पर पोस्ट कर कहा, माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी (Ayodhya) पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) एवं उनका परिवार भी साथ रहा। सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी (Lord Shri Ram) के दर्शन किए एवं देश की तरक्की के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की। प्रभु श्री रामचंद्र जी सबका मंगल करें। जय श्री राम।

भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मीडिया से बात करके कहा कि आज परिवार के साथ भगवान श्री राम (Lord Shri Ram) के दर्शन किए। बड़े दिनों से इच्छा थी, जो आज पूरी हो गई। भारत (India) देश हमारा धार्मिक आस्था वाला देश है, यहां हर दिन कोई न कोई पर्व या धार्मिक त्योहार मनाया जाता है। सभी धर्मों के लोग इकट्ठे होते हैं।

आपको बता दें कि अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रभु श्रीराम (Lord Shri Ram) के दर्शनों के बाद प्रार्थना की कि देश की तरक्की हो, सुख शांति रहे और सब लोगों में भाईचारा बना रहे। साथ ही मान ने कहा कि भारत एक गुलदस्ता है, जिसके अलग-अलग रंग हैं। हर फूल की एक महक और रंग है।

Tag: #nextindiatimes #ArvindKejriwal #ayodhya #shriram

RELATED ARTICLE

close button