34 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

प्लेन क्रैश में एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की मौत, हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री से आज एक बेहद बुरी खबर सामने आयी। हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर (Christian Oliver) का निधन हो गया है। अमेरिका में जर्मन मूल के हॉलीवुड (Hollywood) अभिनेता की एक विमान दुर्घटना (plane crash) में मौत हो गई है। बता दें कि इस हादसे में अभिनेता (Christian Oliver) के साथ उनकी दो बेटियों का भी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें-ब्रिटिश अभिनेत्री ने 100 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, छाया शोक

ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि (Hollywood) अभिनेता का छोटा विमान उड़ान भरने के तुंरत बाद कैरेबियन सागर में जाकर गिर गया। ये जानाकरी स्थानीय पुलिस ने दी है। बता दें कि क्रिश्चियन ओलिवर (Christian Oliver) ने जॉर्ज क्लूनी के साथ द गुड जर्मन और स्पीड रेसर के साथ नजर आ चुके हैं। रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स ने एक बयान में कहा कि, गुरुवार को प्राइवेट और एक इंजन वाले विमान दुर्घटना (plane crash) में उनकी मौत हो गई।

अभिनेता का विमान (plane) जब सागर में गिरा तो वहां मौजूद मछुआरे, गोताखोर और तटरक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए। इस हादसे के बाद वहां से चार शव बरामद किए गए। इस विमान दुर्घटना (plane crash) में 51 साल के ओलिवर (Christian Oliver) उनकी दो बेटियों मदिता और एनिक सहित पायलट की भी मौत हो गई। उनका विमान गुरुवार दोपहर को ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता अपने परिवार के साथ छुट्टी पर जा रहे थे।

इंडियाना जोन्स' स्टार क्रिश्चियन ओलिवर की दो बेटियों संग प्लेन क्रैश में मौत,  जांच में जुटी पुलिस - hollywood star christian oliver dies in plane crash  along with two ...

बता दें कि कुछ दिनों पहले ओलिवर (Christian Oliver) ने इंस्टाग्राम पर एक समुद्र तट की तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘पेराडाइस में कहीं से शुभकामनाएं! समुदाय और प्यार, 2024 हम आते हैं!’ अभिनेता क्रिश्चियन (Christian Oliver) ओलिवर 60 से ज्यादा फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुके हैं। उनके अभिनय को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरीज (TV series) सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास और फिल्म द बेबी सिटर्स क्लब में काम किया है।

Tag: #nextindiatimes #ChristianOliver #planecrash

RELATED ARTICLE