22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

बेटी की शादी में आमिर ने कर दिया ऐसा काम कि वीडियो देख भड़क उठे लोग

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान शादी के बंधन में बंध चुकी है। इरा खान (Ira Khan) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ शादी रचाई हैं। इरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर के नुपूर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज की है। लेकिन इस शादी में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है आमिर खान (Aamir Khan) की।

यह भी पढ़ें-नए साल पर सीमा हैदर ने दी खुशखबरी, बनेंगी सचिन के बच्चे की मां

दोनों की शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हुई है। इस दौरान सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इरा और नुपूर ने कोर्ट मैरिज के बाद परिवार और दोस्तों के साथ नजर आए और फैमिली फोटोशूट (family photoshoot) भी करवाया है। अब इसी बीच अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया की दुनिया में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर सवाल करते नजर आ रहे हैं और कई लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में ऐसा क्या है आइए जानते हैं।

इरा और नुपूर की शादी के बाद फैमिली फोटोशूट में आमिर खान (Aamir Khan) की दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण रा

बेटी की शादी में एक्स वाइफ के साथ Aamir Khan ने किया जमकर डांस, देखती रह गई  Ira Khan की मां

व भी मौजूद रही हैं। इसी दौरान आमिर ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस कर लिया, बस फिर क्या था ये वीडियो जैसे ही सामने आया वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर (Aamir Khan) ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस करते हुए नजर आए। आमिर खान को एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) को किस करता देख लोग हैरान हो गए। आमिर खान के इस वीडियो पर लोगों के खूब सारे कमेंट्स आ रहे हैं।

Aamir Khan Kisses Ex-Wife Kiran Rao At Daughter Ira's Wedding

अगर हम लोगों के कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने पुछा कि आमिर खान और किरण राव का तो तलाक हो गया है ना? ज्यादातर यूजर आमिर के इस अंदाज को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं और अभिनेता को जमकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स हैं जो आमिर खान (Aamir Khan) का सपोर्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव को तलाक हो गया है दोनों ने साल 2021 में आपसी सहमती के बाद तलाक लिया था और सोशल मीडिया पर अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि भी की थी। आमिर (Aamir Khan) और किरण (Kiran Rao) ने साल 2005 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी।

Tag: #nextindiatimes #AamirKhan #wedding #IraKhan

RELATED ARTICLE

close button