22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

नए साल पर सीमा हैदर ने दी खुशखबरी, बनेंगी सचिन के बच्चे की मां

Print Friendly, PDF & Email

नोएडा। पाकिस्तान (Pakistan) से नेपाल के रास्ते भारत आईं सीमा हैदर (Seema Haider) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सीमा हैदर नए साल के स्वागत के साथ ही एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल सीमा हैदर (Seema Haider) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही सचिन मीना के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद सीमा हैदर ने दी है।

यह भी पढ़ें-नए सड़क कानून के विरोध में चक्का जाम, कई राज्यों में दिखा असर

पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आईं सीमा हैदर (Seema Haider) ने बताया कि वह जल्द ही मां बनेंगी। जब सीमा से पूछा गया कि क्या वह होली तक मां बन जाएंगी तो सीमा हैदर ने जवाब दिया कि इतनी जल्दी तो नहीं, लेकिन हां मेरा और सचिन का बच्चा जरूर होगा। सीमा (Seema Haider) ने कहा कि यह खुशखबरी बहुत जल्द मिलेगी, बस थोड़ा इंतजार करें। वहीं सीमा हैदर के प्रेग्नेंट (pregnant) होने के सवाल पर भी सचिन के पिता ने जवाब दिया। इंटरव्यू के दौरान सचिन के पिता और सीमा हैदर के ससुर ने कहा कि उन्होंने बहू का हाथ देखा है और लड़का होगा। सीमा के ससुर ने कहा कि वह हाथ देखकर जो कहते हैं वह कभी झूठ नहीं होता।

Seema Haider s 5th child is growing in her stomach Sachin is worried about this in Ghaziabad | ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तानी महिला : सीमा हैदर के पेट में पल रहा 5वां

बता दें कि सीमा (Seema Haider) अपने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आई थीं। सीमा भारत में हिंदू रीति-रिवाज के साथ रह रही हैं। उन्होंने दिवाली, तीज और करवा चौथ के त्योहार भी मनाए। दरअसल मोबाइल पर PUBG गेम खेलते समय पाकिस्तान (Pakistan) की रहने वाली सीमा हैदर को यूपी के सचिन से प्यार हो गया, जिसके बाद वह अवैध रूप से नेपाल के रास्ते भारत आई और सीधे उसके के गांव पहुंच गई थी। हालांकि सीमा हैदर के अवैध तरीके से भारत आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने कई दिनों तक उनसे पूछताछ की थी। लोगों ने सीमा (Seema Haider) पर पाकिस्तान का एजेंट होने का भी आरोप लगाया था।

Tag: #nextindiatimes #SeemaHaider #Pakistan #pregnant

RELATED ARTICLE

close button