32 C
Lucknow
Friday, October 18, 2024

डॉक्टर हत्याकांड पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- हताश BJP CM ममता को बता रही दोषी

Print Friendly, PDF & Email

कोलकाता। भाजपा नेता सुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने टीएमसी के गुंडों को (Kolkata) के आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College) के नजदीक प्रदर्शन कर रहे लोगों के पास भेजा था। उन्हें लगता है कि लोगों को इसके बारे में पता नहीं चलेगा कि उनके गुंडे भीड़ में शामिल होकर आरजी कर अस्पताल (RG Kar Medical College) के भीतर तोड़फोड़ करेंगे।

यह भी पढ़ें-आरजी कर अस्पताल में गुंडों का हमला, तोड़फोड़ व डॉक्टरों से की मारपीट

कोलकाता (Kolkata) के अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुई जघन्य वारदात पर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और विपक्षी दल भाजपा (BJP) के बीच जुबानी जंग का दौर भी जारी है। तृणमूल सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने इस प्रकरण में एक सवाल के जवाब में कहा, ‘पूरे देश में सिर्फ एक महिला मुख्यमंत्री है और हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं।’

आगे शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) एक सशक्त महिला हैं और उन्होंने इस पद तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने खुद को एक सफल नेता के रूप में साबित किया है। पूरा देश उन पर गर्व करता है…हमने भाजपा (BJP) को भी देखा है। वे बहुत हताश और निराश हो जाते हैं। हमेशा हमले करते हैं और सीधे मुख्यमंत्री को दोषी ठहराने लगते हैं।

कोलकाता (Kolkata) के आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College) और अस्पताल में हुई घटना के बाद FORDA ने फिर से हड़ताल शुरू करने का एलान कर दिया है। डॉक्टरों की इस घोषणा के बाद एक बार फिर स्वास्थ्य सेवाएं चरमराने की आशंका है। मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। उधर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Srinet) ने कहा, ‘घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण थी। महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ वो एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

Tag: #nextindiatimes #Kolkata #ShatrughanSinha

RELATED ARTICLE

close button