26.5 C
Lucknow
Friday, October 18, 2024

एटा में बेखौफ दबंगों ने दुकानदार को लाठी डंडों से पीटा, CCTV में मामला कैद

Print Friendly, PDF & Email

एटा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi government) कानून व्यवस्था को लेकर लाख दावे क्यों ना करती हो लेकिन धरातल पर सब फीका नजर आ रहा है और बेखौफ दबंग अपनी गुंडई और दबंगई करने से बाज नही आ रहे है। एटा (Etah) में बस स्टैंड चौकी (bus stand) से महज 50 मीटर की दूरी पर आशु टी स्टॉल पर बेखौफ दबंगों ने दुकान (shopkeeper) में जमकर तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़ें-एटा में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट और पथराव, 2 लोग घायल

आपको बता दे कि ये पूरा मामला जनपद एटा (Etah) के कोतवाली नगर क्षेत्र के बस स्टैंड चौकी (bus stand) से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित आगरा रोड चौराहे पर बीती रात को आशु टी स्टॉल पर एक कार से उतरकर किसी सामान को लेकर दुकानदार (shopkeeper) के साथ मारपीट की गई है। साथ ही दुकान में तोड़फोड़ भी की गई जिसकी तस्वीरें सी.सी टी.वी फुटेज (CCTV) कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित का आरोप है कि (Etah) पुलिस ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई करना मुनासिब नहीं समझा। वही आपको बता दे कि अभी श्रावण मास चल रहा है और कांवड़ियों की यात्रा भी चल रही है। उसी को लेकर पुलिस (police) चप्पे -चप्पे पर तैनात है। उसके बावजूद भी दबंगों ने दुकानदार (shopkeeper) के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की घटना घटित कर दी।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा)

Tag: #nextindiatimes #shopkeeper #Etah #CCTV

RELATED ARTICLE

close button