29 C
Lucknow
Sunday, October 6, 2024

रामेश्वर ब्लास्ट केस में दो आतंकी गिरफ्तार, BJP-TMC में जुबानी जंग शुरू

Print Friendly, PDF & Email

कोलकाता। बीते महीने बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे (Rameshwaram Cafe) में हुए ब्लास्ट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एनआईए की टीम ने धमाके में शामिल दो आतंकियों अब्दुल मथीन और मुसाविर हुसैन शजीब को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी को लेकर अब भाजपा (BJP) और TMC में जुबानी जंग शुरू हो गयी है।

यह भी पढ़ें-NIA को बड़ी सफलता, रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले का आरोपी हुआ गिरफ्तार

गौरतलब है कि दोनों आतंकियों को पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर से दबोचा गया है। अब आतंकियों की गिरफ्तारी पर बीजेपी (BJP) ने टीएमसी पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल आतंकियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन गया है। वहीं, बीजेपी (BJP) नेता की पोस्ट के बाद टीएमसी (TMC) ने भी पलटवार किया है।

टीएमसी नेता (TMC leader) कुणाल घोष ने कहा कि बंगाल पुलिस की मदद से ही एनआईए (NIA) आतंकियों को गिरफ्तार कर सकी। उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘रामेश्वर कैफे (Rameshwaram Cafe) ब्लास्ट मामले में बंगाल पुलिस ने अच्छा काम किया है।’ उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी (BJP) और उनके नेताओं से पूछना चाहिए कि ये गिरफ्तारियां कहां हुई हैं- कांथी। हम सभी जानते हैं कि कौन सा परिवार और भाजपा का मुख्य नेता वहां से अवैध गतिविधियां चलाता है।

बता दें कि कांथी को कोंताई (Contai) भी कहा जाता है। ये बीजेपी नेता (BJP leader) सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और उनके परिवार का गढ़ माना जाता है। टीएमसी नेता (TMC leader) ने राज्य की एजेंसियों से इस घटना में बीजेपी नेता (BJP leader) के परिवार की कथित भूमिका की जांच करने का अनुरोध किया है।

Tag: #nextindiatimes #BJP #TMC #RameshwaramCafe

RELATED ARTICLE

close button