24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

खेल जगत भी बना राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का साक्षी, पहुंचे कई दिग्गज खिलाड़ी

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। अयोध्या (Ayodhya) नगरी में प्रभु श्री राम अपने मंदिर में विराजमान हो गए हैं। पूरे देश में प्रभु श्री राम (Lord Ram) के आने पर जश्न मनाया जा रहा है। खेल जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी भी इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए अयोध्या पहुंचे। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), साइना नेहवाल, वेंकटेश प्रसाद, मिताली राज समेत कई खिलाड़ी इस भव्य समारोह में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें-प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या में उमड़ा बॉलीवुड, भर आया सोनू निगम का गला

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) रामलला (Lord Ram) के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वीडियो में सचिन कुर्ते-पजामे में नजर आए। मास्टर ब्लास्टर (Sachin Tendulkar) ने गले में रामनामी भी धारण की हुई थी। वहीं, वेंकटेश प्रसाद ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार संग जय श्री राम (Lord Ram) के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

VIDEO: Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे सचिन  तेंदुलकर, भगवा धारण किए अयोध्या में रखें कदम

वेंकटेश ने लिखा, “एक ही नारा एक ही नाम, जय श्री राम है जय श्री राम। अयोध्यापति श्री रामचंद (Lord Ram) की जय।” अनिल कुंबले भी अपनी वाइफ के साथ अयोध्या नगरी पहुंचे और उन्होंने अपनी तस्वीर एक्स अकाउंट पर शेयर की। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) भी रामलला (Lord Ram) के दर्शन पाने के लिए अयोध्या पहुंचीं। इसके साथ ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिताजी राज (Mitaji Raj) ने भी इस भव्य समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

साइना ने पत्रकारों संग बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा दिन है। मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मुझे यहां पर आज आने का मौका मिला। हमको भगवान राम (Lord Ram) के दर्शन करने का मौका मिलेगा। हम उस पल का इंतजार कर रहे हैं। मैं शब्दों में अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती हूं।”

Tag: #nextindiatimes #LordRam #ayodhya #games

RELATED ARTICLE

close button