20 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

दिल्ली में सिक्किम की युवती से रेप, दरिंदगी की सारी हदें पार, आरोपी गिरफ्तार

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के नेबसराय इलाके से हैवानियत की सारी हदें पार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने दिल्ली को एक बार शर्मसार कर दिया है। नेबसराय इलाके में सिक्किम (Sikkim) की एक 32 वर्षीय युवती के साथ पहले उसके प्रेमी (boyfriend) ने दुष्कर्म किया। फिर लोहे के रॉड से उसकी देर तक पिटाई की। इतने से भी उसका जी नहीं भरा तो आरोपी ने खौलती हुई दाल महिला (Sikkim girl) पर उड़ेल दी और उसे तड़पने के लिए छोड़कर वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ें-BJP विधायक को 25 साल की जेल, नाबालिग के साथ की थी दरिंदगी

नॉर्थ-ईस्ट (Sikkim) की युवती की दोस्ती फेसबुक (Facebook) के माध्यम से दिल्ली में रहने वाले पारस से हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हुई तो युवती पारस पर भरोसा करने लगी। उसने पारस को जॉब के लिए बोला। इस पर पारस ने युवती से जॉब (job) के लिए दिल्ली आने की बात कही। इसी साल 10 जनवरी को पारस पर भरोसा कर जॉब (job) के लिए युवती दिल्ली आ गई। दिल्ली आकर वह पारस के साथ ही खानपुर में रहने लगी। युवती (Sikkim girl) और आरोपी के साथ-साथ रहने के चलते दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। दोनों एक-दूसरे से शादी की बातें भी करने लगे। 30 जनवरी के दिन भी दोनों के बीच शादी को लेकर बात हुई।

उस दिन युवती (Sikkim girl) पारस पर शादी के लिए कुछ ज्यादा ही दबाव बनाने लगी। इससे गुस्साए पारस ने पहले लोहे के सरिए (iron rod) से उसकी जमकर देर तक पिटाई की। इसके बाद गैस पर चढ़े दाल को उठाकर युवती (Sikkim girl) के ऊपर फेंक दिया, जिससे युवती के चेहरा और हाथ जल गए। इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद पारस युवती को तड़पता छोड़ कमरे को बंद कर चला गया। लगभग पांच घंटे तक युवती (Sikkim girl) दर्द और जलन से रोती-चिल्लाती रही। उसकी चीख किसी तरह मकान मालिक तक पहुंची तो वह आया और उसने युवती को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने युवती (Sikkim girl) को सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में भर्ती कराया। युवती के बयान पर नेब सराय थाने ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पारस की तलाश शुरू कर दी। जिसे बाद में सतबरी इलाके से गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया। युवती के शरीर पर बीस जगह चोट के निशान हैं।

Tag: #nextindiatimes #SafdarjungHospital #arrest #Sikkimgirl

RELATED ARTICLE

close button