21 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

नेक्स्ट इंडिया टाइम्स के मीडिया कर्मियों को किया गया सम्मानित, मिला सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के नेक्स्ट इंडिया टाइम्स (Next India Times) के कार्यालय में आज सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से मीडियाकर्मियों को सम्मानित (honor) किया गया। इस दौरान संस्थान के एमडी (MD) एवं मैनेजर ने आज संस्थान में कार्यरत अपने मीडियाकर्मियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और उनके योगदान के लिए आभार जताया।

यह भी पढ़ें-एटा में “नेक्स्ट इंडिया टाइम्स” की खबर का हुआ असर, स्वास्थ्य कर्मी हुए सस्पेंड

आपको बता दें पिछले तीन सालों से नेक्स्ट इंडिया टाइम्स (Next India Times) कार्यालय में अपनी सेवा देने के बाद आज संस्थान से विदा ले रहे विनीत शर्मा के फेयरवेल के दौरान यह कार्यक्रम आयोजित हुआ। वर्ष 2021 से संस्थान (Next India Times) में वीडियो एडिटर एवं सोशल मीडिया मैनेजर के पद पर कार्यरत विनीत शर्मा को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार (best award) से सम्मानित किया गया। इसके अलावा चैनल में अपनी लेखनी से सेवा देने वाली कंटेट राइटर श्वेता सिंह को भी सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार (best award) से नवाजा गया। सम्मानित होने वाले कर्मियों ने नेक्स्ट इंडिया टाइम्स (Next India Times) की एमडी शिवानी पाल का आभार जताया।

एमडी शिवानी पाल ने चैनल के मीडियाकर्मियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके योगदान की सराहना की और उन्हें प्रमाणपत्र (certificates) सौंपे। इस दौरान कार्यालय में कार्यरत सूरज कनौजिया और अल्पना शर्मा को भी उनके कार्यों के लिए सराहना मिली। सम्मानित होने वाले विनीत शर्मा ने नेक्स्ट इंडिया टाइम्स (Next India Times) को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस संस्थान ने उन्हें जो मौक़ा दिया वह उनके लिए सदैव अविस्मरणीय रहेगा। नेक्स्ट इंडिया टाइम्स (Next India Times) से जुड़कर उन्हें दिन प्रतिदिन कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त हुआ जो उनके भविष्य के लिए उज्जवल मार्ग प्रशस्त करेगा। इस सम्मान (honor) से मनोबल में वृद्धि होगी। सम्मानित होने से उन्हें और भी बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी।

Tag: #NextIndiaTimes #honor #MD #lucknow

RELATED ARTICLE

close button