22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

चुनाव परिणाम से पहले अयोध्या पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, किया ये दावा

Print Friendly, PDF & Email

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश समेत चार राज्यों के चुनाव के नतीजों पर देश भर की निगाह लगी है। रविवार को आने वाले चुनाव नतीजों का काउंटडाउन भी शुरू हो चुका है। परिणाम के ऐलान से एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अयोध्या में रामलला की शरण में नज़र आये।

यह भी पढ़ें- मिजोरम विधानसभा चुनाव की मतगणना की बदली गई तारीख, अब इस दिन होगी काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को अयोध्या पहुंचे और हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद सिंधिया ने राम मंदिर निर्माण का जायजा भी लिया। उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री जनरल (रि.) वीके सिंह भी मौजूद रहे।

इससे पहले सुबह उन्होंने ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बीजेपी की जीत का दावा किया। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि बीजेपी मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। गौरतलब है कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में रविवार को मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे, जबकि मिजोरम का चुनाव परिणाम सोमवार को आएगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का निरीक्षण भी किया है। इस एयरपोर्ट का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है और जल्द ही उड़ानें शुरू होने की संभावना है। एयरपोर्ट के निदेशक विनोद कुमार ने कहा कि एयरपोर्ट पर रनवे और पार्किंग भी तैयार हो गया है। बिल्डिंग का काम चल रहा है। जल्द ही लाइसेंस मिलने के साथ उड़ानें शुरू हो जाएगी।

Tag: #nextindiatimes #jyotiradityasindhiya #election #counting

RELATED ARTICLE

close button