17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

iPhone यूजर्स भूलकर भी न करें ये गलती वरना पड़ जाएंगे लेने के देने

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। iPhone Apple भारत के साथ-साथ दुनिया भर में अपने प्रोडक्ट और सर्विसेस के लिए जाना जाता है। कंपनी हमेशा इस बात का ध्यान रखती है कि इसके (iPhone) कस्टमर्स को टॉप क्लास एक्सपीरियंस मिले। इस कारण यह हमेशा उनको कुछ चीजों को लेकर हिदायत देती रहती है।

यह भी पढ़ें-जल्दी करें! SSC GD कॉन्स्टेबल भर्ती आवेदन की लास्ट डेट आ गई करीब

ऐसी ही एक हिदायत कंपनी ने अपने कस्टमर्स को दी है कि वह अपने सभी iPhone डिवाइस के लिए लाइसेंस्ड एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें। कंपनी का मानना है कि अगर हम ऐसा नहीं करते हैं तो आपके iPhone डिवाइस अत्याधिक गर्मी के कारण खराब हो सकते हैं। इसके अलावा आपको आग लगने जैसे जोखिमों का सामना करना पड़ सकता है।

-iPhone एपल की इतनी चेतावनियों के बाद भी यूजर्स इस बात को अनदेखा करते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि कंपनी अपने आईफोन (iPhone) के साथ चार्जर नहीं देते हैं और कस्टमर्स को भारी खर्चे के बाद चार्जर खरीदना पड़ता है।
-यहीं कारण है , जिसकी वजह से वे लाइसेंस्ड एक्सेसरीज का इस्तेमाल न कर, किसी भी ब्रांड के एक्सेसरीज का इस्तेमाल करते हैं।
-इस खराब क्वालिटी के प्रोडक्ट के इस्तेमाल के कारण अक्सर यूजर्स को दुर्घटनाओं का सामना करना पड़ता है, जो जानलेवा भी हो सकती है।

iPhone Battery Repair Tips:iPhone Users भूलकर भी न करें ये गलती, कंपनी को  देने पड़ जाएंगे 4500 रुपए

हाल ही में एक आईफोन यूजर ने अपने Reddit पर इस बात की जानकारी दी है कि खराब क्वालिटी वाली केबल का इस्तेमाल करने कारण उसे भारी नुकसान उठाना पड़ा है। NoisilyMarvellous नाम के यूजर्स ने अपने रेडिट पर बताया कि उसने अपने iPhone 15 Pro Max में सस्ती केबल का इस्तेमाल किया था, जो पिघल गई और उनका फोन भी खराब हो गया। यूजर ने बताया कि केबल इतनी गर्म हो गई थी कि उनके फोन के साथ-साथ उनके हाथ भी जल गए।

Tag: #nextindiatimes #iPhone #Apple #customers

RELATED ARTICLE

close button