17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

श्रीदेवी को समर्पित खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में लगेगा सितारों का जमावड़ा

Print Friendly, PDF & Email

खजुराहो। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े पर्यटन केंद्रों में से एक खजुराहो में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का 9वां एडिशन 16 दिसंबर से 22 दिसंबर के बीच आयोजित होने वाला है। वहीं समारोह की थीम बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें- मशहूर निर्माता व निर्देशक राजकुमार कोहली का हुआ निधन

बेशकीमती शिल्पकलाओं के लिए विश्वविख्यात खजुराहो को अब बांस-बल्लियों से तैयार की गई टापरा टॉकीज में फिल्मों की प्रदर्शनी के लिए भी जाना जाता है। वहीं यहां अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का 9वां एडिशन 16 दिसंबर से 22 दिसंबर के बीच बुंदेला रिसोर्ट में शुरू होने वाला हैं।

सात दिनों तक चलने वाले इस समारोह का आयोजन फिल्म अभिनेता और बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुन्देला के प्रयास प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाता है। वहीं इस बार समारोह की थीम बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी पर आधारित है।

जिसमें उनकी लाडला, नगीना, इंग्लिश विंग्लिश, मॉम जैसी कुछ विशेष फिल्मों के साथ-साथ भारतीय और विदेशी फिल्मों के अलावा शार्ट फिक्शन फिल्म्स, नई बुंदेली फिल्म्स, सर्वश्रेष्ठ रील, मोबाइल शार्ट फिल्म्स, यूरोपियन फिल्म्स, ट्रिब्यूट श्रीदेवी फिल्म और महिला फिल्म मेकर्स की फिल्मों का प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

KIFF, Khajuraho की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस बार अन्य गतिविधियों के अतिरिक्त आगंतुकों को समारोह में उपस्थित रहने वाले सेलिब्रिटीज के साथ डिनर करने का अवसर भी प्राप्त होगा। जिसके लिए उपयुक्त पास की व्यवस्था की जाएगी। इसके अतिरिक्त फिल्म वर्कशॉप में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को स्कॉलरशिप भी प्रदान की जाएगी।

Tag: #nextindiatimes #khajuraho #filmfestival #shridevi

 

RELATED ARTICLE

close button