24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ दिया थप्पड़, फिर बताई ये वजह…

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का एक वीडियो तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। वीडियो में एल्विश (Elvish Yadav) जयपुर (Jaipur) के रेस्टोरेंट में एक शख्स को जोर से थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस-17 के विनर, जीत के बाद बोले ये बड़ी बात…

दरअसल एक अज्ञात व्यक्ति ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) के परिवार पर कमेंट किया, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में जवाब दिया। ये देख लोग इकट्ठा हो जाते हैं। इस मौके पर पुलिस (police) अधिकारी भी पहुंचते दिखाई देते हैं। हालांकि एल्विश यादव (Elvish Yadav) की PR टीम ने अभी इस मामले के बारे में चुप्पी साधी हुई है लेकिन एल्विश (Elvish Yadav) का एक ऑडियो क्लिप बयान के तौर पर वायरल हो रहा है।

एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस ऑडियो क्लिप में कह रहे हैं- देखो भाई, मामला ये है कि ना मुझे लड़ाई करने का शौक है और ना ही हाथ उठाने का। मैं अपने काम से काम रखने वाला इंसान हूं। अगर कोई फोटो (photo) खिंचवाने को कहता है, तो मैं उसके साथ आराम से फोटो (photo) भी खिंचवाता हूं लेकिन अगर मेरे पीछे से कोई कुछ गलत कमेंट करता है या फिर मां बहन की गाली देता है, तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं।

आगे उन्होंने कहा कि जैसा की तुम लोग देख रहे हो कि साथ में पुलिस (police) भी चल रही है, तो ऐसा सीन नहीं है कि मैंने किसी के साथ कुछ गलत कर दिया हो। उस शख्स ने मुझे गलत बोला और इसलिए मैंने भी जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है। मैं ऐसा ही हूं। उसने मुझे गाली (abusive words) दी, तो मैंने उसे अपने स्टाइल में एक कसकर लगा दिया। वो गाली (abusive words) मुंह से बोलता है, हम मुंह से इस तरह की बातें नहीं बोल पाते भाई।

Tag: #nextindiatimes #police #ElvishYadav #jaipur

RELATED ARTICLE

close button