18 C
Lucknow
Saturday, March 2, 2024

BJP विधायक के बेटे ने खूब मचाया उत्पात, कारनामा सुन दंग रह जाएंगे आप

Print Friendly, PDF & Email

ग्वालियर। पीछोर से बीजेपी (BJP) विधायक प्रीतम लोधी के बेटे ने रात भार खूब आतंक मचाया है। BJP विधायक के बेटे ने कार से पड़ोसी को कुचलने की कोशिश की है, जिसका सीसीटीवी (CCTV) वीडियो सामने आया है। इसके बाद कार्रवाई शुरू हो गई है। यह पूरा मामला शहर के पुरानी छावनी इलाके का है।

यह भी पढ़ें-जगह-जगह हुआ चक्का जाम, ड्राइवरों का प्रदर्शन जारी, पुलिस ने बरसाए डंडे

दरअसल, बीती रात दिनेश लोधी (Dinesh Lodhi) ने अपनी स्कॉर्पियो कार तेजी और लापरवाही से चलाकर जलालपुर में ही रहने वाले रविंद्र यादव के घर के बाहर खड़ी एक्टिवा स्कूटर को टक्कर मारी। वहां खड़े रविन्द्र और उनका मासूम भतीजा बच गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने यादव परिवार की ओर से शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दिनेश लोधी (Dinesh Lodhi) को गिरफ्तार कर लिया है। दिनेश लोधी पर पहले भी मामले दर्ज हैं।

BJP विधायक के बेटे ने रात में मचाया उत्पात, पुलिस ने हिरासत में लिया, VIDEO  आया सामने - Lalluram

आपको बता दें रविंद्र यादव कुख्यात गैंगस्टर भगवान दास कमरिया का नजदीकी रिश्तेदार है। जिसकी करीब एक दशक पहले कुछ लोगों ने घर के बाहर गोली से भूनकर हत्या कर दी गई थी । गौरतलब है कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में शिवपुरी के पिछोर विधानसभा क्षेत्र से प्रीतम सिंह लोधी चुनाव जीते हैं। वह बीजेपी (BJP) के टिकट पर चौथी बार चुनाव लड़े थे। प्रीतम सिंह लोधी के खिलाफ भी कई मामले दर्ज थे। इनमें से कुछ अभी भी विचाराधीन है।

वहीं, उनके बेटों पर भी कई मामले चल रहे हैं। जिस व्यक्ति के यहां यह वारदात हुई है, उनकी भी पारिवारिक पृष्ठभूमि अपराधों की रही है। यह रंजिश आने वाले समय में और भी बढ़ सकती है। ऐसी आशंका जताई जा रही है। इसलिए पुलिस (police) ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपी दिनेश लोधी (Dinesh Lodhi) को गिरफ्तार किया है।

Tag: #nextindiatimes #BJP #DineshLodhi #police

RELATED ARTICLE

close button