32 C
Lucknow
Friday, October 18, 2024

मछली के बाद अब संतरे पर सियासत, तेजस्वी-सहनी ने शेयर किया एक और वीडियो

Print Friendly, PDF & Email

बिहार। बिहार (Bihar) की राजनीती में इन दिनों मछली को लेकर सियासी उबाल मचा हुआ था अब जब वो थोड़ा थमता दिखाई दिया तो तेजस्वी (Tejashwi Yadav) और मुकेश साहनी ने अब एक बार फिर से संतरे (orange) का तड़का लगा दिया है। दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान हेलीकॉप्टर में मछली के बाद अब तेजस्वी और मुकेश सहनी ने संतरा (orange) खाते हुए वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें-हेलिकॉप्टर में तेजस्वी यादव ने खाई मछली, विपक्ष ने घेरा तो दी ये सफाई

नवरात्र में चुनाव प्रचार के दौरान मछली खाने को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का दावा था कि यह वीडियो चैत्र नवरात्र के एक दिन पहले का है। हालांकि, भाजपा ने इसे मुद्दा बनाकर राजद और वीआईपी नेता पर हमला बोला था। जवाब में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि वे भाजपा वालों का आइ-क्यू टेस्ट ले रहे थे। खैर यह मामला अभी ठीक से ठंडा भी नहीं हुआ कि तेजस्वी और मुकेश सहनी का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों नेता हेलिकाप्टर में बैठकर संतरा (orange) खाते दिख रहे हैं।

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) के एक्स मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के साथ लिखा गया है कि हैलो फ्रेंड्स, आज हेलिकाप्टर में नारंगी (orange) पार्टी हुई। ऑरेंज के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे? तेजस्वी के साथ बैठे मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि आज ऑरेंज है, संतरा (orange) खा रहे हैं। आज भी हमें लगता है कि भाजपा वालों के पेट में तकलीफ होगी कि हम ऑरेंज क्यों खा रहे हैं। इसको भी वो धर्म से जोड़ देंगे। अब बताइए कि हम लोग खाएं पीएं नहीं। वो लोग चाहते हैं कि गरीब, पिछड़ा का बेटा हमेशा नमक-रोटी खाए।

आगे वह कहते हैं कि हमें तो लगता है कि ये लोग ऑरेंज (orange) के लिए भी कहेंगे कि ये हमारा रंग है। अरे तो भैया तुम्हारा ही नहीं हमारा भी है, लेकिन खाने की चीज है तो खाएंगे ही न? भैया ज्यादा मिर्ची न लगे खाने पीने की चीज है, हम लोग खाएंगे। आप लोग ज्यादा तकलीफ मत कीजिए। दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने इस दौरान कहा कि यह ऑरेंज (orange) हमें जमुई के जनता ने दिया है।

Tag: #nextindiatimes #orange #TejashwiYadav

RELATED ARTICLE

close button