18 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘बिहार में अभी खेल होना बाकी है’

Print Friendly, PDF & Email

बिहार। बिहार (Bihar) में राजनीति को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक बार फिर से पाला बदलने वाले हैं। कहा जा रहा है कि वह एक बार फिर से महागठबंधन तोड़कर एनडीए में जा रहे हैं। पटना और दिल्ली में बैठकों का दौर जारी है लेकिन इसी बीच तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बड़ा बयान दे दिया है।

यह भी पढ़ें-CM पद से आज इस्तीफा दे सकते हैं नीतीश कुमार, JDU विधायकों की बुलाई बैठक

बिहार (Bihar) के पटना में राजद की बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री और पार्टी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पार्टी नेताओं से कहा कि सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आदरणीय थे और हैं। कई चीजें उनके (Nitish Kumar) नियंत्रण में नहीं हैं।महागठबंधन में राजद के सहयोगी दलों ने हमेशा मुख्यमंत्री का सम्मान किया। मुख्यमंत्री मेरे साथ मंच पर बैठते थे और पूछते थे कि 2005 से पहले बिहार (Bihar) में क्या था? मैंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। अब अधिक लोग हमारे साथ हैं। जो काम दो दशकों में नहीं हुआ, वह हमने कम समय में कर दिखाया, चाहे वह नौकरी हो, जाति जनगणना हो, आरक्षण बढ़ाना आदि हो। बिहार (Bihar) में अभी खेल होना बाकी है।

Before seat sharing meeting in Delhi Nitish kumar meeting with JDU leaders  and Tejashwi yadav meeting with RJD MLAs in Patna - दिल्ली में सीट बंटवारा  मीटिंग से पहले पटना में नीतीश

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि मुख्यमंत्री मेरे साथ मंच पर बैठते थे और पूछते थे, ”2005 से पहले बिहार (Bihar) में क्या था?” मैंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। अब अधिक लोग हमारे साथ हैं। जो काम दो दशकों में नहीं हुआ, वह हमने कम समय में कर दिखाया, चाहे वह नौकरी हो, जाति जनगणना हो, आरक्षण बढ़ाना आदि हो। बिहार (Bihar) में अभी खेल होना बाकी है।

वहीं बैठक के बाद राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि विधानमंडल की बैठक बेहद ही सार्थक हुई। उन्होंने कहा कि इस बैठक में सभी मुद्दों पर चर्चा हुई। इसमें राज्य और राष्ट्रीय मुद्दे शामिल थे। इसके साथ ही आगे होने वाले सभी फैसलों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) को अधिकृत किया गया है। मनोज झा ने कहा कि सभी फैसले लालू यादव ही लेंगे।

Tag: #nextindiatimes #TejashwiYadav #Bihar #NitishKumar

RELATED ARTICLE

close button