24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

प्रमोद कृष्णम 6 साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित, इस बयान को लेकर हुआ एक्शन

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) ने उत्तर प्रदेश में पार्टी के बड़े नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर ​​​​आचार्य प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) ने शनिवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-मल्लिकार्जुन खरगे के 400 पार वाले तंज पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा ये…

वेणुगोपाल ने कहा कि अनुशासनहीनता और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयान देने की शिकायतों को लेकर कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) को तत्काल प्रभाव से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। हाल ही में प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) ने अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और भाजपा की जमकर तारीफ की थी। वे 22 जनवरी को अयोध्या भी गए थे। उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग न लेने पर कांग्रेस (Congress) की आलोचना की थी।

आचार्य प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) ने 2 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात भी की थी। उन्होंने 19 फरवरी को PM मोदी (Narendra Modi) को कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम में आने का न्योता दिया था। प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मोदी के साथ अपनी फोटो शेयर की थी।

इसके बाद वे 6 फरवरी को CM योगी से मिले और उन्हें भी कल्कि धाम आने का न्योता दिया। प्रमोद (Pramod Krishnam) ने कहा- भगवान राम सबके हैं, मैं भगवान राम का हूं। मैं सभी को कल्कि धाम आने का निमंत्रण दे रहा हूं। मैंने यह न्योता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी दिया है, अब वो आएं या न आएं उनकी मर्जी।

Tag: #nextindiatimes #PramodKrishnam

RELATED ARTICLE

close button